स्पोर्ट्स

पोर्न एक्ट्रेस के साथ मारपीट के मामले में शेन वॉर्न को मिली क्लीनचिट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि पोर्न स्टार एक्ट्रेस के साथ मारपीट के मामले के आरोपों को सुनकर वो ‘हैरान’ हैं। वॉर्न को लंदन नाइट क्लब में एक्ट्रेस के साथ मारपीट के मामले में सभी आरोपों से क्लीनचिट मिल गई है।
पोर्न एक्ट्रेस के साथ मारपीट के मामले में शेन वॉर्न को मिली क्लीनचिटपुलिस ने कहा कि 48 वर्षीय वॉर्न से इस मामले में सवाल किए गए और फिर बिना किसी जुर्माने के उन्हें छोड़ दिया गया। वॉर्न ने एक बयान में कहा, ‘मारपीट के झूठे आरोप की खबर मीडिया द्वारा फैलाए जाने से मैं हैरान हूं। मैंने पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग किया और उनके पास अब सीसीटीवी देखने और गवाहों से बात करने का मौका है। पुलिस ने मुझे बता दिया है कि मैं सभी आरोपों से मुक्त हूं और आगे कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा। यहां मामला खत्म हो जाता है।’

अगर अमेरिका ने परमाणु बम फेका तो एक बार में एक नही मारे जाएंगे पूरे 12 लाख कोरियाई

एक्ट्रेस और मॉडल वलेरी फॉक्स ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, ‘अपने ऊपर गर्व कीजिए? महिला के साथ मारपीट? 

इसके बाद वॉर्न ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मामले की सफाई पेश करते हुए एक बयान का फोटो अपलोड किया।

वॉर्न पर क्या आरोप लगा था

शेन वॉर्न पर पॉर्न स्टार वैलेरी फॉक्स ने मारपीट का आरोप लगाया है। फॉक्स ने वॉर्न के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फॉक्स ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर इस मामले को अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद की चोटिल तस्वीर भी साझा की है।

फॉक्स ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं झूठ नहीं बोल रही हूं। आप मशहूर हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी महिला के साथ मारपीट कर वहां से भाग सकते हैं।’ फॉक्स शुक्रवार रात को लंदन में एक नाइट क्लब के फ्लोर पर गिरी हुई मिली थीं।

0 साल की पॉर्न स्टार फॉक्स ने इस ट्वीट के बाद अपनी आंख पर लगी चोट वाली तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘एक महिला पर हाथ उठाया है, अपने पर गर्व करो।’ हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में वॉर्न का नाम तो नहीं लिखा। इसके अलावा पुलिस कार्ड भी दिखाया है। पुलिस नोट में नजर आ रहा है कि उनकी शिकायत को वेस्टमिंस्टर को पास कर दिया गया है। वॉर्न भी उस नाइट क्लब में नजर आए थे। 

 

Related Articles

Back to top button