स्पोर्ट्स

प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए भुवनेश्वर कुमार

मेरठ की नुपुर से की सगाई, जानिए कब होने जा रही है शादी!

नई दिल्ली: खबरों की मानें तो टीम इंडिया के स्टार बॉलर भुवनेश्वर कुमार ने सगाई कर ली है. उन्होंने मेरठ की नुपुर नागर से सगाई की. उन्होंने हालही में नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डाली थी और बेटर हाफ बताया था. सूत्रों के मुताबिक, भुवी और नुपुर की शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है. बता दें, कुछ ही दिनों में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी हैं जिसमें भुवनेश्वर कुमार भी शामिल हैं. इससे पहले ही भुवनेश्वर कुमार ने सगाई कर ली है.

नोएडा में सगाई
खबरों की मानें तो नोएडा में दोनों परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की रस्म पूरी की गई. भुवनेश्वर और नुपुर ने नोएडा में हुए कार्यक्रम में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. नुपूर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवी की पड़ोसी हैं. भुवी के पिता किरन पाल सिंह और नुपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दरोगा सेवानिवृत्त हुए हैं. नुपुर से पहले भुवनेश्वर कुमार का नाम तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा गया था. जिसका उन्होंने खंडन किया था.

नोएडा में जॉब करती हैं नुपुर
भुवनेश्वर कुमार की मंगेतर नुपुर नागर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून में हुई. यहां वो सिक्स्थ क्लास तक पढ़ीं और इसके बाद परिवार के साथ मेरठ आ गईं. फिर मेरठ में मवाना रोड स्थित जेपी एकेडमी में उन्होंने सातवीं से 12वीं क्लास तक पढ़ाई की. 2010 में 12वीं पास करने के बाद नुपुर ने नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की. वह नोएडा में ही जॉब कर रही हैं. फिलहाल उनका पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है. चार भाई-बहनों में नुपुर सबसे छोटी हैं. उनकी दो बड़ी बहनों व भाई की शादी हो चुकी है.

न्यूजीलैंड और श्रीलंका से होनी है सीरीज
भुवी के क्रिकेट शेड्यूल के बीच जो भी समय निकलेगा, उसी दौरान शादी की तारीख तय करने की कोशिश होगी. बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को 7 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेलना है. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ भी मौका मिलना तय है. भुवनेश्वर टीम इंडिया के सीमित ओवरों के प्रमुख तेज गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button