उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीतिराज्य

प्रतापगढ़ में पत्रकार की संदिग्ध मौत, प्रियंका ने कहा- सरकार सोई है

लखनऊ: यूपी के प्रतापगढ़ में पत्रकार की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने प्रदेश सरकार पर जंगलराज को पालने-पोषने का गंभीर आरोप लगाते हुए पूछा कि क्या यूपी सरकार के पास पत्रकार के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?

बता दें, रविवार को प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। पत्रकार ने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर शराब माफियाओं के हाथों हत्या का अंदेशा जताया था। पत्र लिखकर कहा था कि शराब माफियाओं से उनकी जान को खतरा है। वहीं, सुलभ की मौत की वजह सड़क हादसा बताया जा रहा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को ट्वीट किया, ”शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक: पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करें। उप्र सरकार चुप। पत्रकार सच्चाई उजागर करे, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करे। सरकार सोई है। क्या जंगलराज को पालने-पोषने वाली उप्र सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव जी के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?”

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की वजह सड़क हादसा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कटरा इलाके में सुलभ की बाइक बारिश की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई। सुलभ के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब सुलभ क्राइम ब्रांच द्वारा अपराधियों को पकड़े जाने की खबर की कवरेज कर घर लौट रहे थे। इस मामले में सियायत गरमा गई है। विपक्ष दलों के नेता प्रदेश की योगी सरकार पर हमला कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इसे हत्या करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाने के कारण यूपी में एक पत्रकार की हत्त्या हो जाती है जबकि एक दिन पहले सुलभ जी ने एडीजी को पत्र लिखकर हत्त्या की आशंका जताई थी लेकिन सब सोते रहे।”

Related Articles

Back to top button