मनोरंजन

प्रियंका की होठों पर रेड लिपस्टिक वाली फोटो पर लोगो ने किये भद्दे कमेंट्स

कहते हैं कि श्रंगार के बिना लड़की सुंदर नहीं लगती और शायद इस खबर को पढ़ने के बाद इस बात पर यकीन सच में बदल जाए। दरअसल, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बीते सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका साइड फेस नजर आ रहा है और उन्होंने अपने होठों पर रेड लिपस्टिक भी लगा रखी है। फोटो को शेयर करने के बाद से ही प्रियंका को इस पर लोगों की कई तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिली है।
 

ये पहली बार नहीं है प्रियंका को इस तरह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोगों का सामना करना पड़ रहा हो। बता दें कि इससे पहले प्रियंका को घेर लिया गया था जब उन्होंने बच्चों में जागरूकता फैलाने की बात कही थी। ट्विटर पर सक्रिय एक शख्स रविंद्र गौतम ने प्रियंका के ‘मिशन फॉर चिलड्रन’ पर दिए मैसेज का जवाब ये कहकर दिया था कि प्रियंका को देश के ऐसे गांवों में जाना चाहिए जहां छोटे-छोटे बच्चे कुपोषण का शिकार हैं। 
 

बता दें कि प्रियंका तेज तर्रार जवाब देने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने इस रविंद्र की बात का जवाब बेहद खूबसूरती से दिया। उन्होंने कहा कि ‘मैंने 12 साल यूनिसेफ के साथ काम किया है और इस दौरान मैं देश के कोने-कोने में गई। रविंद्र पर हमला बोलते हुए प्रियंका कहती हैं कि ‘तुमने अभी तक क्या किया ब्चचों के लिए रविंद्र, एक-एक बच्चा हमारे लिए महत्व रखता है। 

 

Related Articles

Back to top button