उत्तर प्रदेश

प्रेमिका से तकरार होने पर प्रेमी ने खाया जहर

16_07_2013-16suicidecpयूपी के हरदोई में एक लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका से हुई तकरार के बाद सड़क के किनारे जहर खाकर जान दे दी. लोगों ने सड़क पर तड़पते प्रेमी को देख पुलिस को सूचित किया. उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. प्रेमी के घरवालों ने प्रेमिका पर शक जताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
जानकारी के मुताबिक, जिले के बिलग्राम थाने के इटौली गांव का रहने वाला अशोक कुमार (23) आईटीआई का छात्र था. हरदोई में कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था. वह अपने दोस्तों से गांव जाने के लिए कह कर निकला, लेकिन पहुंचा नहीं. इसी बीच दोस्तों को उसके साथ हुए हादसे की सूचना मिली. मौके पर पहुंचने पर दोस्तों को जहर खाने की बात पता चली.

मृतक अशोक के परिजनों के मुताबिक, उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध था. उसके पास से उसकी मार्कशीट और फोटो बरामद हुई. उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर अनबन हुई, तो उसने आशा गांव के पास सड़क के किनारे जहरीला पदार्थ खा लिया. वहीं कुछ लोग उसकी प्रेमिका पर कुछ मिलाकर खिलाने का आरोप लगा रहे हैं.
 
अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि लोगों ने सूचना दी कि एक युवक आशा गांव के पास सड़क किनारे तड़प रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. एम्बुलेंस से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button