अपराधदिल्लीराज्य

प्रेमी की सरेबाजार हत्या, लड़की ने जताया अपने घरवालों पर शक

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में गुरुवार की देर शाम सरेआम एक युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया. भीड़भाड़ वाले बाजार के बीचोबीच चार बदमाशों ने घेरकर एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग होने का खुलासा हुआ है. जिस युवक की हत्या हुई है, उसकी प्रेमिका ने हत्याकांड के पीछे अपने ही घरवालों का हाथ होने का शक जाहिर किया है.

इतना ही नहीं लड़की ने अपने घरवालों से अपनी जान को खतरा भी जताया है. रघुवीर नगर के आरजी फ्लैट में रहने वाला अंकित एक लड़की से प्रेम करता था. लड़की ने भी पूछताछ के दौरान अंकित से प्रेम की बात स्वीकार की है.

लड़की का कहना है कि उसके घरवाले अंकित से उसकी शादी नहीं होने देना चाह रहे थे. लेकिन वह अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अंकित से जल्द ही शादी करने वाली थी. ऐसा लग रहा है कि लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई थी.

और इससे पहले कि दोनों भागकर घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करते, युवक की हत्या करवा दी गई. अब पुलिस कत्ल के इस केस में लड़की के घरवालों से पूछताछ कर रही है. अंकित की हत्या करने वाले बदमाशों में से एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

 

दरअसल घटना के वक्त अंकित ख्याला बाजार में अकेला पैदल ही कहीं जा रहा था. तभी चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए. उस वक्त आसपास भीड़ भाड़ थी, हत्यारे जब अंकित को मार कर भागने लगे तो लोगों ने हत्यारों को दौड़ा लिया, और एक हत्यारे को पकड़ भी लिया.

भीड़ ने बदमाश की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जब बदमाश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग होने की बात उजागर की. पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button