ज्ञान भंडार

प्रोड्यूसर चेक लेकर सीढियों में खड़े रहते है ‘चाहूं तो रोज फिल्में साइन करूं’

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:sunny-leone-5635e81d81e39_l पॉर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनें सनी लियोनी को तीन साल हो चुके हैं। सनी ने 2012 में जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से अब तक सनी की कई फिल्में आ चुकी हैं।

इसके अलावा सनी हिंदी, तमिल और तेलुगु की कई फिल्मों में कैमियो रोल और आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। लेकिन अब सनी के मुताबिक उन्होंने फिल्में साइन करने की रफ्तार धीमी कर दी है।

एक इंटव्यू के मुताबिक सनी का कहना है- अपने अनुभव के आधार पर मैं कह सकती हूं कि कई बार आपको लगता है कि आप अच्छा निर्णय ले रहे हैं, लगता है प्रोजेक्ट अच्छी मूवी के तौर पर उभरेगा।

लेकिन आपको पता नहीं होता कि असल में क्या होगा। सनी ने कहा मेरी पिछली फिल्म, जिसने बिल्कुल अच्छा नहीं किया था, के बाद से बहुत कुछ बदला है। अब मैं जानती हूं कि हर ऑफर होने वाली फिल्म को साइन करना सही नहीं है। मैं चाहूं तो रोज एक नई फिल्म साइन कर सकती हूं।

सनी के मुताबिक प्रोड्यूसर चेक लेकर आते हैं और डेनियल (सनी के पति) से कहते हैं, सर, हम नीचे सीढ़ियों पर चेक लेकर खड़े हैं। और हमें उन्हें कहना पड़ता है, सॉरी, लेकिन हमें ये मूवी पसंद नहीं है, हम इसे नहीं कर सकते। आपको चूजी होना पड़ेगा।

सनी ने कहा कि वो किसी फिल्म के लिए तभी हामी भरेंगी जब उसकी स्क्रिप्ट उन्हे पसंद आएगी। सनी की आखिरी रिलीज फिल्म कुछ कुछ लोचा है थी, जिसमें उनके अपोजिट मेल लीड में राम

कपूर ने काम किया था। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। कुछ दिन पहले अफवाह थी कि सनी लियोनी करन जौहर की अगली फिल्म में कैमियो रोल करेंगी।

सनी लियोनी ने इस पर कहा- मुझे पता नहीं है कि कौन ये सब अफवाहें फैलाता है। वो मेरे बारे में नहीं था। हालांकि ये सुनने में अच्छा था। आखिरकार लोगों ने मेरे बारे में भी सही चीजें लिखना शुरू कर दिया है।

 

Related Articles

Back to top button