ज्ञान भंडार

फरीदकोट में सो रहे परिवार पर चढ़ी गाड़ी, 3 की मौत

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ tempo-hit-family-sleeping-on-road-in-fardikot-three-dead-56b5ae497eaca_exlstपंजाब के फरीदकोट में सो रहे परिवार को गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर घायल हुए। 

हादसा कोटकपूरा शहर में उस समय हुई, जब टाटा 207 गाड़ी सब्जी मंडी जा रही थी। अचानक संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसी। देखते ही देखते चीख पुकार मच गई। हादसे में मां, बेटी और नाती की मौत हो गई।
हादसे में परिवार के ही चार अन्य सदस्य गंभीर घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने बचाव अभियान चलाते हुए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गाड़ी का ड्राइवर फिरोजपुर निवासी हरजीत सिंह भी घायल हो गया, जिसे भी अस्पताल पहुंचाया गया।
मरने वालों में परिवार के मुखिया राईबा (50) पत्नी ईनरदेव, उसकी विवाहित बेटी वरूणा (27)पत्नी डबलु और नाती बबली पुत्री डबलु शामिल हैं। वहीं, घायलों में लक्ष्मी(10), बजरंगी(5) राधा(15) व राखी(5) शामिल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।
हादसा का शिकार हुए परिवार मजदूरी करता है और मूल रूप से बिहार के गांव शिवनंदनपुर (जिला भागलपुर)का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने पर थाना सिटी पुलिस ने गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक संतुलन बिगड़ने से गाड़ी बिजली का खंभा तोड़ती हुई झोपड़ी में जा घुसी और परिवार को कुचल दिया। हादसे के बाद पुलिस को बुलाया गया तो ही एंबुलेंस की व्यवस्‍था हो सकी।

Related Articles

Back to top button