National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

फारूक अब्दुल्ला के बयान से तिलमिलाई जेडीयू , कहा- लोग आस्था के लिए जाते हैं मंदिर

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन कुमार वर्मा ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के राममंदिर वाले बयान को लेकर पलटवार किया है। पवन ने कहा कि फारूक अबदुल्ला हिंदुओं को उपदेश न दें। उन्होंने कहा था कि चूंकि भगवान लोगों के दिल में है, इसलिए मंदिर क्यों बनाते हैं लेकिन यह सब पर लागू होता है। वह क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं? क्योंकि भगवान हमारे दिल में है इसीलिए हम मंदिर नहीं बना सकते?

पवन कुमार ने कहा पहले तो उन्होंने कहा कि दूसरे महत्वपूर्ण मुद्दों की अनदेखी कर राम मंदिर को तूल दिया जा रहा है। फिर उन्होंने कहा कि राम के रहने के लिए मंदिर निर्माण की कोई जरूरत नहीं है। ऐसा कहने वाले फारूक अब्दुल्ला कौन होते हैं?

पवन कुमार ने आगे कहा कि लोग मंदिरों में पूजा करने अपनी श्रद्धा से जाते हैं। किसी भी देश ने कभी भी श्रद्धा बनाम विकास की स्थिति नहीं बनाई है। हम अब्दुल्ला की इस तरह की सलाह नहीं सुनना चाहते। बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने कल सरकार पर वार करते हुए कहा था, “आप लोगों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर नहीं लड़ रहे हैं।

आप राम के लिए लड़ रहे हैं। क्या राम स्वर्ग से आ रहे हैं और किसानों को कुछ बेहतर दे रहे हैं? या एक दिन में बेरोजगारी गायब हो जाएगी क्योंकि राम आ रहे हैं। राममंदिर को लेकर सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है। “

Related Articles

Back to top button