मनोरंजन

फिर एक साथ पर्दे पर रोमांस करते दिखे दीपिका-रणवीर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली थी. दोनों ने इटली के लेक कोमों में आलीशान तरीके से शादी की और दोनों की शादी खूब चर्चा में रही. वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जनवरी 2018 में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत में आखिरी बार एक साथ पर्दे पर नजर आए थे. हालांकि दोनों का साथ में एक भी सीन नहीं था.

अब पूरे एक साल बाद दोनों एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आए हैं. हालांकि यह अपीयरेंस बड़े पर्दे के लिए नहीं बल्कि छोटे पर्दे के लिए है. दीपिका और रणवीर सिंह का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. शादी के बाद दोनों का न सिर्फ यह पहला स्क्रीन अपीयरेंस है बल्कि साथ में पहला विज्ञापन भी है. एड का निर्देशन फिल्म बधाई हो के निर्देशक अमित शर्मा ने किया है.

यह एक एसी कंपनी का विज्ञापन है जिसमें दीपिका-रणवीर से पहले तो नाराज होती और फिर उन पर प्यार जताती नजर आती हैं. ठीक एक मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों का ही करियर इस समय पीक पर हैं. रणवीर सिंह के पास जहां प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है वहीं दीपिका भी लगातार पर्दे पर सक्रिय हैं.

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में एसिड विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभाती नजर आएंगी और रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. रणवीर सिंह का लुक हालांकि अभी तक फिल्म के लिए जारी नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह फिल्म के लिए बेहिसाब मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर के अलावा भी कई एक्टर होंगे जो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का रोल प्ले करेंगे.

Related Articles

Back to top button