मनोरंजन

फिल्म RRR में राजामौली के साथ काम करने से आलिया ने किया मना

नई दिल्ली । फिल्म इंडस्ट्री को बाहुबली जैसी फिल्म देने वाली सबसे बेहतरीन डायरेक्टर एस एस राजामौली अब अपनी अगली नई फिल्म राम रावण राज्यम में बीजी हो गए है। इस फिल्म में पहली बार साउथ के दो सुपरस्टर एक साथ नजर आयेंगें। अभिनेता राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर।

आपको बता दें कि इस स्टारकास्ट के बाद अब फिल्म में राजामौली दो एक्ट्रेस को भी लेना चाहते है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा औऱ आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। खबरों के अनुसार दोनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए काफी बड़ी रकम की डिमांड कर दी ऐसे में राजामौली भी सुनकर हैरान रह गए है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली ने करण जौहर के जरिए आलिया को अप्रोच करवाया लेकिन फिर भी आलिया ने फिल्म ठुकरा दी। पहले राजामौली आलिया की फीस सुनकर दंग रह गए थे। लेकिन बाद में आलिया को मुंहमांगी रकम देने को भी तैयार हो गए थे। लेकिन कहा जा रहा है कि आलिया इसके बाद भी फिल्म में काम नहीं कर रही है।

खबर मिली हैं कि आलिया के पास फिल्म के लिए तारीख ही नहीं है। आलिया पहले ही अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसलिए आलिया ने फिल्म को ठुकरा दिया है। ऐसे में फिल्म में कौन सी हीरोइन काम करेगी इसकी तलाश जारी है। फिल्म की शूटिंग का काम भी शुरु हो गया है।

Related Articles

Back to top button