ज्ञान भंडार

फेसबुक पर अमेरिका का बड़ा बिजनेसमैन जानकर विवाहिता कर बैठी इश्क, फिर…

एजेंसी/ facebook-copy-300x200फेसबुक पर एक विवाहिता को दोस्ती करना भारी पड़ गया. दरअसल हुआ यूं कि विवाहिता एक युवक को फेसबुक पर विदेशी समझ बैठी और धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाने लगी. उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि जिससे वह दोस्ती कर रही है वह एक ठग है.युवक ने बताया अद्योगपति

जब फेसबुक पुर विवाहिता की दोस्ती बढ़ने लगी तो एक दूसरे के बारे में जानना चाहा. इस्यु पर युवक ने खुद को अमेरिका का एक बड़ा उद्योगपति बताया. दोनों के बीच काफी दिनों तक फेसबुक पर बात होती रही और इश्क धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा था. महिला ने युवक से जयपुर आने के लिए कहा तो उसने हामी भर दी.

जब दिल्ली पहुंचा युवक

अज्ञात युवक ने महिला को दिल्ली पहुंचने का हवाला दिया और उससे रुपए न होने के लिए कहा, जब महिला ने पूछा तुम्हारे पास बहुत सारे रुपए होंगे तो उसने कहा कि मेरे पास डॉलर हैं. इसके बाद महिला ने युवक का बैंक खाता मांगा जिसमें उसने 60 हजार रुपए डलवा दिए. प्रेमी ने दो दिन बाद फिर महिला को फोन किया और दो लाख रुपए की मांग की.

जब पति को लगा पता

प्रेमी ने महिला से जब दो लाख रुपए की मांग की तो उसकी भनक उसके पति को लग गई. पति ने मामले को बारीकी से जानकर अज्ञात यु्वक के खिलाफ जयपुर के माणक चौक थाने में मामला दर्ज कराया है. मामला माणक चौक थाने का हा बताया जा रहा है. पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button