State News- राज्यउत्तराखंड

फेसबुक पर हुआ प्यार तो छोड़ आई घर, प्रेमी को देखते ही चूर-चूर हुए अरमान

घर बसाने की ख्वाहिश लेकर आगरा से हरिद्वार पहुंची पेशे से नर्स के अरमान प्रेमी को देखते ही चूर-चूर हो गए। दिल टूटने पर युवती ने शराब पीकर हंगामा खड़ा कर डाला। पुलिस उसे कोतवाली ले आई।
पीछे पीछे प्रेमी भी कोतवाली पहुंच गया। लाख मान मनौव्वल के बाद भी युवती  घर बसाने की बात पर राजी नहीं हुई। अब पुलिस उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।
facebook-love_1480769100
करीब चार माह पूर्व उत्तरी हरिद्वार के रहने वाले पेशे से चूड़ी माला व्यापारी की मुलाकात फेसबुक पर एक युवती से हुई थी । धीरे धीरे मुलाकात दोस्ती, फिर प्रेम में तब्दील हो गई।

टूट गए अरमान जब प्रेमी निकला विकलांग

बात यहां तक बढ़ी की प्रेमी युगल ने घर बसाने तक की ठान ली। शादी की ख्वाहिश लेकर पेशे से नर्स युवती शुक्रवार को हरिद्वार पहुंच गई। वह जब रेलवे स्टेशन पर प्रेमी से मिली तब हक्की बक्की रह गई।

प्रेमी के विकलांग होने पर उसे जोर का झटका लगा। फिर प्रेमी उसे अपनी दुकान पर ले गया, जहां प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। फिर वह वहां से निकल गई। युवती ने शराब का सेवन किया फिर युवती की रिक्शा चालक से नोंकझोंक हो गई। इसी बीच रिक्शा चालक मौके से खिसक गया।

प्रेमी भी पीछे-पीछे पहुंचा कोतवाली

शराब के नशे में धुत युवती के हंगामा करने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। उसे कोतवाली लाया गया। बाकायदा उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया। इधर, कुछ ही देर में प्रेमी भी पीछे-पीछे कोतवाली पहुंच गया।

देर रात से शनिवार पूरा दिन प्रेमी मान मनौव्वल में जुटा रहा कि प्रेमिका शादी के लिए राजी हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पर, प्रेमी कोतवाली में डटा रहा।

बोली, ‘विकलांग प्रेमी के साथ नहीं रहना’

एसएसआई पंकज देवरानी ने बताया कि युवती एक प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। खुद को युवती का प्रेमी बता रहा 40 वर्षीय व्यक्ति शादीशुदा है, उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है।
इधर, युवती ने बताया कि वह विकलांग प्रेमी के साथ नहीं रहना चाहती है। बैग में उसके 19 हजार रूपये, कागजात थे।

Related Articles

Back to top button