ज्ञान भंडार

फ्लिपकार्ट बिग 10 सेल, ये होंगे खास ऑफर. शुरुआत 14 से

अमेजॉन के बाद अब भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की सेल लगने वाली है. दो दिन बाद यानी 14 से बिग 10 सेल की शुरुआत हो रही है. इससे पहले सैमसंग ने 32 इंच की स्मार्ट टीवी लॉन्च करने का ऐलान किया है. इसकी कीमत 29,999 रुपये है जिसे सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही बेचा जाएगा. इतना ही इस दौरान 1,000 रुपये की छूट भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें: इस दिन जारी हो सकता है सीबीएसई के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

फ्लिपकार्ट बिग 10 सेल, ये होंगे खास ऑफर. शुरुआत 14 से
14 से 18 मई तक चलने वाली इस सेल में लगभग हर कैटेगरी पर छूट मिलेगी. मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, टीवी और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट दिए जाएंगे.

फ्लिपकार्ट दावा कर रही है कि इस सेल के दौरान यहां iPhone 7 अब तक के सबसे कम कीमत पर मिलेगा. इसके अलावा Google का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel डिस्काउंट रेट पर कुछ शर्तों के साथ 34,999 रुपये में भी मिल सकता है. इसकी असल कीमत 57,000 रुपये है. इसपर फ्लैट 13,000 रुपये की छूट मिलेगी जबकि एक्स्चेंज ऑफर के तहत 9000 का डिस्काउंट दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: जियोनी एस10 में होंगे 4 दमदार कैमरे, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

आईफोन और पिक्सल के अलावा शाओमी और लेनोवो के स्मार्टफोन्स भी डिस्काउंट पर मिलेंगे.

टॉप ऑफर्स को जानने के लिए इस बार कंपनी PhonePay ऐप यूज करने की सलाह दे रही है. इस सेल के जरिए फ्लिपकार्ट अपने वॉलेट ऐप PhonePay को भी बढ़ावा देना चाहती है. क्योंकि हाल ही में कंपनी को काफी निवेश मिला है जिसका ज्यादा हिस्सा वो इस वॉलेट ऐप में लगाना चाहती है.

इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

 

 
 

 

 
 

 

 

Related Articles

Back to top button