स्पोर्ट्स

फ्लोरिडा में हुए एनबीए गेम के पहले बजा फिल्म बाहुबली का गाना, लोग हुए दीवाने: वीडियो

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली और ‘बाहुबली 2’ का खुमार अभी भी दर्शकों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. ये फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास की सबसे कामयाब और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. डायरेक्टर राजामौली की इस फिल्म में वो सारे मसाले मौजूद थे जिसे दर्शक पसंद करें.फ्लोरिडा में हुए एनबीए गेम के पहले बजा फिल्म बाहुबली का गाना, लोग हुए दीवाने: वीडियो

रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड बनाए. ऐसे में अब एक बार फिर बाहुबली का दम देखने को मिल रहा है लेकिन देश नहीं बल्कि विदेश में. जी हां, यूट्यूब पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे बास्केटबाल कोर्ट पर एक डांस ग्रुप को बाहुबली के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है.

यूट्यूब के इस वीडियो के साथ मौजूद डिटेल के अनुसार फ्लोरिडा में चल एनबीए गेम से पहले कुछ लोगो ने बाहुबली फिल्म के साहोरे बाहुबली गाने पर डांस किया. सबसे पहले आप भी देखिए ये ख़ास वीडियो. आपको बता दे कि दुनियाभर में धूम मचाने वाली फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1700 करोड़ से अधिक की कमाई की है. ये फिल्म आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के बाद कमाई के मामले में इंडिया की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/IQNQRpYrBRc

Related Articles

Back to top button