मनोरंजन

बचपन में मूंगफली बेचने वाला ये बच्चा, आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार, नाम जानकर दंग हो जाएगे

मनोरंजन: बचपन में मूंगफली बेचकर गुजारा करता था लेकिन आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार ! बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही चमक धमक से भरी हुई है . इसकी चौकचौन्ध को देख हर कोई यहाँ नाम कमाना चाहता है लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना कोई आम बात नही है . बॉलीवुड में ऐसे बहुत से उदाहरण मौजूद है जिन्होंने अपनी गरीबी को सहते हुए भी आज बॉलीवुड में एक सुपरस्टार का मुकाम हासिल किया है . आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने बचपन में मूंगफली तक बेचीं थी और आज यह बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार है .

आइये जाने कौन है ये ? दरअसल आज हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि जैकी श्रॉफ है . जैकी श्रॉफ की मां तुर्की की तथा पिता गुजरात के रहने वाले थे . आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ का बचपन बहुत ही गरीबी में गुजरा था . इन्होने अपनी गरीबी को सहते हुए भी आज बॉलीवुड में एक सुपरस्टार का मुकाम हासिल किया है वो वाकई सराहनीय है . इन्होने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है . आज इन्हें बॉलीवुड में जग्गू दादा के नाम से जाना जाता है .

उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बचपन में वह नई फिल्मों के पोस्टर को दीवारों पर चिपका कर कुछ पैसे कमाया करते थे . इसके साथ ही एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए वह मूंगफली भी बेचा करते थे और इन पैसों से वह हफ्ते के आखिर में जलेबियां खाया करते थे . उनकी जिन्दगी के कुछ और लम्हों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

Related Articles

Back to top button