मनोरंजन

बच्चे से लेकर बूढ़े तक से संबंध बना चुकी है ये अभिनेत्री

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकीं पूनम ने कई हॉट वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है. ऐसे में पूनम का रिश्ता बच्चे से लेकर बूढ़े तक से रह चुका है लेकिन असल लाइफ में नहीं बल्कि फ़िल्मी दुनिया में. जी हाँ, पूनम एक शार्ट फिल्म में नजर आ चुकीं हैं जिसका नाम नशा रहा है. जी हाँ, फिल्म नशा में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपना जादू चला चुकी पूनम पांडेय ने हॉट टीचर का किरदार निभाया है और इस फिल्म में जो भी हुआ वह सब देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. पूनम ने इस फिल्म में एक बहुत ही सेक्सी टीचर बनकर सभी के होश उड़ा दिए.

आपको बता दें कि पूनम को इस फिल्म में हॉट टीचर के रूप में देखकर सभी हैरान रह गए और हद तो तब हो गयी जब फिल्म में दिखाया गया कि वह हॉट टीचर अपने ही स्टूडेंट से सेक्सुअल रिलेशन बनाती है. जी हाँ, इस फिल्म में पूनम ने हॉट टीचर का किरदार निभाया है और उन्होंने फिल्म में खुद से बहुत छोटे बच्चे के साथ सेक्सुअल रिलेशन का सीन किया है. वहीं फिल्म के बाद दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आपको अपने स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाकर कैसा लगा तो उन्होंने कहा ‘उन्हें बहुत मजा आया और ऐसा मजा उन्हें आजतक कभी नहीं आया है’.

इसका मतलब है कि पूनम एक बच्चे के साथ हमबिस्तर हो चुकीं हैं. इसी के साथ उन्होंने फिल्म जर्नी ऑफ़ कर्मा में एक बूढ़े व्यक्ति के साथ भी रिलेशन बनाने का किरदार निभाया और वह बूढ़ा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि शक्ति कपूर थे. जी हाँ, फिल्म जर्नी ऑफ़ कर्मा में पूनम ने शक्ति कपूर के साथ शारीरिक सीन दिए जो आप सभी ने देखे ही होंगे. इसी के साथ पूनम अपने सेक्सी वीडियोस के लिए जानी जाती हैं.

Related Articles

Back to top button