उत्तर प्रदेश

बजरंग दल के संयोजक महेश मिश्रा को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया

vinay_s_650_052616023257फैजाबाद बजरंग दल के नगर संयोजक महेश मिश्रा को अयोध्या पुलिस ने गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट में पेश किया. सीजेएम कोर्ट ने महेश मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. इस दौरान कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया था.

बुधवार को हुई थी गिरफ्तारी
बजरंगदल के ट्रेनिंग कैम्प में एक खास समुदाय को टारगेट किए जाने के आरोप में बुधवार को अयोध्या पुलिस ने बजरंगदल के नगर संयोजक महेश मिश्रा को गिरफ्तार किया था.

बीजेपी नेता विनय कटियार ने सपा सरकार को दी चेतावनी
बजरंग दल के जिला संयोजक महेश मिश्रा के गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता विनय कटियार नाराज हैं उन्होंने साफ तौर पर सपा सरकार को चेतावनी दी कि अगर अब बजरंग दल के कार्यक्रम में मंच पर बैठे साधू-संतो या अन्य लोगों की गिरफ्तारी होती है तो इसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा. वहीं महेश मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद बढ़ते दबाव को देखते हुए पुलिस भी बैकफुट पर नजर आ रही है.

विनय कटियार ने कहा कि हम साधू संतो के साथ हैं. अगर अब गिरफ्तारी करते हैं तो उनको करारा जबाब दिया जाएगा. साधू संतो को गिरफ्तार करना आसान काम नहीं है. यह तो बजरंग दल के नेता की गिरफ्तारी हुई है लेकिन अगर अब कोई अन्य गिरफ्तारी होती है तो इसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा. जनता के बीच जाकर इस मुद्दे पर जबाब देंगे.

Related Articles

Back to top button