अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

बराक ओबामा की बेटी साशा को फूड ज्वॉइंट में मिली समर जॉब

वॉशिंगटन। व्हाइट हाउस में जिंदगी के 15 सालों में से आठ साल विलासितापूर्ण तरीके से बिताने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति की बड़ी बेटी साशा ओबामा जिंदगी का दूसरा पहलू सीख रही हैं। उन्हें एक फूड प्वॉइंट में समर जॉब मिल गई है।barack-shasha-obama_05_08_2016

मार्थाज़ विनेयार्ड के नैन्सी रेस्टोरेंट में उन्हें समर जॉब का ऑफर मिला है। यहां स्‍थानीय फ्राइड सीफूड और मिल्‍कशेक मिलते हैं। शासा को रेस्‍टोरेंट की यूनिफॉर्म में भूखे कस्‍टमर्स से ऑर्डर लेते हुए देखा गया। इस दौरान उन्‍होंने नीली टी-शर्ट, हैट, खाकी बैंक्‍स पहन रखे थे।

बताया जा रहा है कि वहां वह अपने पूरे नाम का उपयोग कर रही हैं और सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट्स उनकी सुरक्षा के लिए वहां मुस्‍तैद हैं। रेस्‍टोरेंट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि हम यह देखकर चौंक गए कि इस लड़की की मदद करने के लिए छह लोग क्‍यों लगे हैं।

बाद में हमें पता चला कि वह कोई साधारण काम करने वाली लड़की नहीं, बल्कि राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की बेटी शासा ओबामा है। ओबामा परिवार जब भी मार्थाज़ विनेयार्ड घूमने जाता है, तो नैन्सी रेस्टोरेंट उनकी पसंदीदा खाने-पीने की जगह होती है।

बताया जा रहा है कि नैन्‍सी के ओनर जो मोऊजाबेर ओबामा के दोस्‍त हैं और उन्‍होंने ही साशा को समर जॉब के लिए वहां रखा है। वह सुबह चार घंटों की शिफ्ट में सुबह काम कर रही हैं और माना जा रहा है कि शासा वहां शनिवार तक रुकेंगी। तब तब पूरा ओबामा परिवार वहां राष्‍ट्रपति के वार्षिक समर वैकेशन के लिए पहुंच जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button