मनोरंजन

बर्थडे के 3 दिन पहले एक बेटी ने पिता से मांगा ऐसा गिफ्ट हर कोई चौंका, भावुक हो गये अमिताभ

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का 3 दिन बाद यानी 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी ने अपने पिता से ऐसा गिफ्ट मांगा जो आजतक किसी ने नहीं मांगा होगा।
अमिताभ भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। इतने बड़े मंच पर अपने सामने एक बेटी की ये बात सुनकर अमिताभ भी भावुक हो गए। कल के एपिसोड में 10वीं पास मीनाक्षी जैन 50 लाख रुपए जीतकर गईं। 
मीनाक्षी इस मंच पर अपने पिता को ये दिखाने आई थीं कि वो भी कुछ कर सकती हैं। मीनाक्षी 6 बहनें और एक भाई हैं।  इस दौरान उन्होंने अपने पिता से कहा कि हम 6 बहनों को मुखाग्नि देने का अधिकार दिया जाए।

अमिताभ मीनक्षी के सरल स्वभाव और आत्मविश्वास से काफी प्रभावित हुए। मीनाक्षी जैन मुंबई की रहने वाली हैं और गूगल की तरह ज्ञान हासिल करना चाहती हैं। मीनाक्षी की बहनें भी उन्हें गूगल कहकर पुकारती हैं।
 

इन पैसों से मीनाक्षी सबसे पहले अपने पिता के लिए एक कार खरीदेंगी। शो के बाद मीनाक्षी और ‌उनके पिता काफी भावुक थे। मीनाक्षी का कहना है कि वो गूगल की तरह ज्ञानवान बनना चाहती हैं। उनकी पांच बहनें उन्हें गूगल कहकर पुकारती हैं।
मीनाक्षी से पूछे गए कुछ खास आसान भी नहीं थे। लेकिन उनके ज्ञान के आगे किसी की ना चली। 50 लाख के प्रश्न का जवाब देने में उन्होंने एक सेकंड की भी देरी नहीं की।

Related Articles

Back to top button