दिल्लीराष्ट्रीय

बहन प्रियंका गांधी के साथ छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे राहुल गाँधी

बताया जा रहा है कि बुधवार को वह छराबड़ा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी जाएंगे। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तो इस निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए यहां कई बार जा चुकी हैं लेकिन राहुल का पहली बार यहां पहुंच रहे हैं।

  • पांच राज्यों में मैराथन चुनाव प्रचार के बाद अब छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे हैं राहुल
  • राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी और उनके बच्चे भी पहुंचे हैं शिमला
  • चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से बहन प्रियंका और उनके बच्चों के साथ राहुल शिमला पहुंचे
  • यहां से छराबड़ा में प्रियंका गांंधी का निर्माणाधीन मकान देखने भी जाएंगे राहुल गांधी

शिमला: पांच राज्यों में मैराथन चुनाव प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब छुट्टियां मनाने के लिए शिमला पहुंचे हैं। राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चे भी मंगलवार को यहां पहुंचे। कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने इसकी पुष्टि भी की है। सूत्रों के मुताबिक चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से बहन प्रियंका और उनके बच्चों के साथ राहुल शिमला पहुंचे। इस दौरान राहुल बीच-बीच में कई जगह रुके। सोलन में सड़क किनारे प्रियंका के बच्चों के साथ राहुल ने नूडल्स खाए और स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। खबर पाकर कुछ स्थानीय कांग्रेसी नेता और महिलाओं ने भी वहांं पहुंचकर राहुल से मुलाकात की।बताया जा रहा है कि बुधवार को वह छराबड़ा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी जाएंगे। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तो इस निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए यहां कई बार जा चुकी हैं लेकिन राहुल का पहली बार यहां पहुंच रहे हैं।

स्थानीय कांग्रेसी नेता भी करेंगे मुलाकात
सूत्रों के मुताबिक छराबड़ा में राहुल की मौजूदगी को लेकर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। हालांकि यह राहुल का निजी दौरा है लेकिन स्थानीय कांग्रेसी नेता यहां उनसे मुलाकात करने की भी कोशिश करेंगे।

सघन प्रचार अभियान के बाद अब छुट्टी पर राहुल
बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी को सत्ता में लाने के लिए लगातार बड़ी रैलियां कीं। इस दौरान राहुल ने कई जनसभाएं और रोड शो के जरिए भी मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश की। चुनाव परिणामों में इसका नतीजा भी देखने को मिला, जहां हिंदी पट्टी के तीनों बड़े राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर पाने में सफल रही। ऐसे में इस सघन प्रचार अभियान के बाद राहुल गांधी अब कुछ राजनीति से दूर परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए यहां पहुंचे हैं।

Related Articles

Back to top button