स्पोर्ट्स

बांग्लादेशी बल्लेबाज ने बोले ये बड़े बोल: मैं भी बन सकता हूं विराट कोहली जैसा बल्लेबाज

बांग्लादेश के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने कहा है कि वह भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया में सब संभव है। बांग्लादेशी मीडिया में अक्सर शब्बीर रहमान की तुलना विराट कोहली से की जाती है। रहमान भी विराट कोहली की शैली की ‌क्रिकेट खेलते हैं। 

‘पापा, अब नहीं लौट पाऊंगी’…और बाप की आंखों के सामने ही दम तोड़ गई बेटी

बांग्लादेशी बल्लेबाज ने बोले ये बड़े बोल: मैं भी बन सकता हूं विराट कोहली जैसा बल्लेबाज रहमान ने दबाव में किया बेहतर प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की दोनों पारियों में असफल रहे रहमान पर दूसरे टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव था। उन्होंने इस दबाव में बेहतर बल्लेबाजी की है। चिटगांव में दूसरे टेस्ट में सोमवार को पहले दिन रहमान जब बल्लेबाजी करने उतरे तब उनकी टीम के 115 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे। नाथन लियोन की फिरकी में बांग्लादेश के बल्लेबाज बुरी तरह फंस चुके थे। रहमान ने लेकिन इस नाजुक स्थिति में बेहतर बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को संकट से उबारा। 

रहमान ने कहा, दुनिया में सब संभव

रहमान इस पारी के दौरान अपने पहले टेस्ट शतक की ओर बढ़ ही रहे थे कि वह लियोन की गेंद पर 66 के व्यक्तिगत स्कोर पर स्टंपिंग आउट हो गए। हालांकि आउट होने से पहले वह एक हद तक अपनी टीम का संकट टाल चुके थे। रहमान ने कहा मुझमें विराट कोहली की तरह सफल बल्लेबाज बनने की काबिलियत है। मैं भी कोहली की तरह विश्व का टॉप बैट्समैन बन सकता हूं। क्रिकबज साइट के अनुसार रहमान ने कहा कि दुनिया में हर चीज संभव है। विराट कोहली की तरह बैटिंग करना भी संभव हो सकता है। 

इन स्मार्टफोन पर SNAPDEAL दे रही है भारी डिस्काउंट

कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं

विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कोहली एक लय से बल्लेबाजी करते हैं। हाल ही में उन्होंने वन डे में 30 वां शतक जड़ दिया है। टेस्ट में उनके 17 शतक हैं। बांग्लादेश में विराट कोहली लोकप्रिय हैं। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने अच्छी पारियां खेली हैं। विराट कोहली का औसत ‌क्रिकेट में नई इबारत ‌लिख रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कोहली रन बरसाएंगे

इस माह अब ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया को वन डे सीरीज खेलना है। पांच मैंचों की सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से और रन निकल सकते हैं। लिहाजा उनकी आईसीसी रैंकिंग के प्वाइंट और बढ़ सकते हैं। अभी वह वन डे में बेहतर बल्लेबाजी की वजह से दुनिया के टॉप बैट्समैन बन गए हैं। उन्होंने रैं‌किंग में 987 अंक हासिल किए हैं। सचिन ने 1998 में इतने अंक हासिल किए थे। आगामी सीरीज में विराट कोहली रैं‌किंग में 900 अंक हासिल कर एक और रिकॉर्ड रच सकते हैं। 
 

Related Articles

Back to top button