राष्ट्रीयवीडियो

बाघ ने इस लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर लोगों की थम गई सांसे…विडियो

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और आए दिन कोई न कोई वीडियो सामने आते रहता है यही नहीं इन वीडियो में से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो यकीनन काफी भयानक व दिल दहला देने वाले होते हैं। आज भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया जो वाकइ में बेहद दर्दनाक था। जी हां आपको बता दें कि आज जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देखेंगे कि एक लड़की बाघ को खाना देने गई थी, लेकिन बाघ ने कुछ ऐसा किया जिसे देखर हर कोई दंग रह गया।बाघ ने इस लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर लोगों की थम गई सांसे...विडियो

बता दें कि ये घटना रूस के किसी चिडि़याघर का है जहां एक एक लड़की बाघ को खाना देने गई थी लेकिन वहां उस लड़की के साथ ऐसा हादसा हो जाता है जो यकीनन बेहद ही भयावह रहता है। बता दें कि ये घटना रूस की राजधानी मॉस्को में हुआ यहां एक चिडि़याघर के एक बाघ ने वहां के कर्मचारी पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है कि यह लड़की वहां की कर्मचारी थी जिसके वजह से वो बाघ को खाना देने गई थीं लेकिन खाना देकर वो जैसे वापस लौट रही थी उसी समय बाघ ने उस पर हमला कर दिया जिससे वो वहीं पर गिर पड़ी। बाघ के हमला करने से उस लड़की को चोट आ गई थी और उसकी हालत गंभीर हो गई थी उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हमला करने के बाद बाघ ने उस महिला को घसीटकर अपने बाड़े में ले गया।

बाघ ने इस लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर लोगों की थम गई सांसे...विडियो   ऐसा ही एक बार और हुआ था जब कलिंनिग्राड जू में रहने वाले टाइफून नाम के टाइगर ने महिला जू-कीपर लड़की पर अचानक ही हमला बोल दिया। वह महिला कर्मचारी बाघ को खाना देकर दूसरे बाड़े की तरफ बड़ रही थी। लेकिन बाघ पीछे से आया और उसे घसीटकर बाड़े में ले आया। इस हादसे के दौरान जू का कोई भी कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं था। लेकिन, लूत्सिया की आवाज सुनकर जू घूमने आए लोगों ने ऊपर से पत्थर, कुर्सियां जैसी चीजें भी बाघ पर फेंककर मारी। जिसके बाद बाघ ने लड़की को छोड़ दिया और लोगों की तरफ देखने लगा।

जिसके बाद वो इस मौके का फायदा उठाकर उस बाड़े से भाग निकली और बाहर आते ही बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग उस लड़की को उठाकर अस्पताल ले गए। इस घटना को देख रही एलिना ने बताया कि यह बहुत भयानक मंजर था, हमें तो यह उम्मीद भी नहीं थी कि लड़की जिंदा बच सकेगी। लेकिन, ईश्वर का शुक्र है कि उसकी जान बच गई। लड़की ने बताया कि बाघ ने उसपर खतरनाक तरीके से हमला किया था, जिससे उसका चेहरा, गला और दोनों हाथ बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

जू के एक कर्मचारी ने बताया कि लड़की ने बाड़े के गेट पर खड़े होकर टाइगर को खाना दिया था। इस दौरान टाइगर उनसे काफी दूरी पर था। जैसे ही लड़की वापस लौटीं, तभी टाइगर ने उन पर हमला बोल दिया। यह एक साधारण प्रक्रिया थी जो रोज होती है। बल्कि जू के सभी जानवरों जू-कीपर से अच्छी तरह घुले-मिले हुए हैं।

देखें वीडियो:

Related Articles

Back to top button