उत्तर प्रदेशलखनऊ

बाराबंकी के बाबा परमानंद के 6 और अश्लील VIDEO मिले

barabanki-baba2एजेंसी/ बाराबंकी जिले के देवां कोतवाली क्षेत्र स्थित हर्रई धाम के अय्याश बाबा परमानंद उर्फ़ रामशंकर तिवारी का 6 अन्य अश्लील वीडियो भी सामने आया है. इतना ही नहीं पुलिस तफ्तीश में चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे. अब तक की जांच में पता चला है कि कई नेता, अफसर और पुलिस अधिकारी इस ढोंगी बाबा के मुरीद थे. जिनकी वजह से ही बाबा परमानंद अपने धोखे और अय्याशी के इस धंधे को फैला सका. 

बता दें बाबा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसकी पोल खुली और पुलिस हरकत में आई. जब बाबा के सीसीटीवी फुटेज, डीवीआर और आश्रम की तलाशी लेने पर जो खुलासे हुए उससे पुलिस आश्चर्यचकित है. अब तक बाबा के 6 सेक्स एमएमएस पुलिस के हाथ लगे हैं जिनमे बाबा उसके पास संतान की आस लागाये आणि वाली महिलाओं के साथ अन्तरंग होते देखा जा सकता है.

पुलिस को यह भी पता चला है कि बाबा के मुरीद कई नेता, पुलिस अफसर, आईएएस और डॉक्टर्स भी थे. जिनकी वजह से यह बाबा ढोंग का साम्राज्य खड़ा कर सका. इन लोगों ने बाबा के चमत्कारिक होने का भ्रम लोगों में फैलाया जिसकी वजह से लोग इसके झांसे में आए.

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और फरार बाबा की तलाश में दबिश दाल रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. इस बीच अफवाह है की बाबा या तो भूटान या नेपाल जा चुका है.

इस बीच पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि बाबा के फरार होने पर उसकी लापरवाही भी जग जाहिर हुई है.

Related Articles

Back to top button