ज्ञान भंडार

बिहार में बरामद हुई यूपी की ‘लैला’, जानिए…क्या है मामला?

04_11_2016-lailaयूपी की लैला को बिहार में बरामद किया गया है। यूपी के मशहूर देसी शराब ब्रांड लैला की, जिसे गुरुवार को 2558 डाउन सप्तक्रांति एक्सप्रेस से लावारिस अवस्था में बरामद किया गया है।

पटना [जेएनएन]। यूपी की ‘लैला’ को बिहार से बरामद किया गया है। बापूधाम मोतिहारी स्टेशन पर गुरुवार को आरपीएफ ने एक अभियान चलाकर ‘लैला’ को बरामद किया। चौंकिए नहीं, यह सच है और बापूधाम मोतिहारी स्टेशन पर गुरुवार को हुई बरामदगी इस बात का प्रमाण है।

हम बात कर रहे है यूपी के मशहूर देसी शराब ब्रांड लैला की, जिसे गुरुवार को 2558 डाउन सप्तक्रांति एक्सप्रेस से लावारिस अवस्था में बरामद किया गया है। पुलिस को जेनरल बोगी में लावारिश अवस्था में पड़े एक काले बैग से 49 देसी शराब की बोतलें मिली हैं। यह देशी शराब यूपी के लैला ब्रांड की हैं।

आरपीएफ के सर्च अभियान में यह सफलता हाथ लगी है। हालांकि तस्कर को दबोचने में रेल पुलिस को सफलता नहीं मिली है। आए दिन सप्तक्रांति जैसी बाहर से आनेवाली गाड़ियों से बरामद शराब बिहार में लागू शराबबंदी कानून को मुंह चिढ़ाती है। बहरहाल, रेलगाड़ियों से शराब तस्करी का यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

Related Articles

Back to top button