उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराज्य

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, अब इस बड़ी नेता को लेकर कही ये बात…

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर विवादित बयान आया है. उन्होंने ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा, कोलकाता की सीएम ममता बनर्जी का राक्षस बता दिया. उन्होंने ममता की तुलना लंकिनी से की, जिसने हनुमान को लंका जाने से रोका था और कोलकाता को लंका बताया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश और मायावती पर भी तंज कसें.

इंसान के रूप में राक्षस है ममता
बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, इंसान के रूप में ममता बनर्जी राक्षसी परंपरा की है. वह एक शेष बच गई है. जैसे लंका में लंकिनी थी, जिसने जो हनुमान जी को रोका था. उसी तरह कोलकाता की सीएम भी कर रही हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तुलान भगवान श्रीराम और सीएम योगी की तुलना भगवान हनुमान के साथ की. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने बंगाल को फतह कर लिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही लंका में विभीषण का राज स्थापित होगा. बीजेपी विभीषण का तलाश कर रही है.

तृणमूल में हैं विभीषण के वंशज
वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तृणमूल में विभीषण के वंशज भी है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दस-बीस विभीषण मिल चुके है. उसी में से ओरिजनल विभीषण तलाशा जाएगा और राम अभिषेक करके बंगाल की धरती का विभीषण चुनेंगे और विभीषण को बैठा करके राम राज्य स्थापित किया जाएगा.

मायावती को गठबंधन, ठगबंधन से मतलब है
बलिया से बीजेपी विधायक ने इस दौरान मायावती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन तो टूटना ही था, क्योंकि 11 सीटों में होने वाले उपचुनाव में मायावती एक सीट को कम से कम दो करोड़ में बेचेंगी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा महंगाई ज्यादा हो गई है, इसलिए दूनी रकम में सीट बेची जाएगी. उन्होंने कहा बसपा सुप्रीमो पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं. मायावती को गठबंधन से मतलब नहीं, उनको शुद्ध रूप से ठगबंधन से मतलब है.

अखिलेश यादव अब ‘बबुआ’ नहीं
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अब ‘बबुआ’ नहीं हैं. वह गठरी खोलकर अपनी तिजोरी भरने का काम करता हैं. अखिलेश यादव को सुरेंद्र सिंह ने शुद्ध रूप से चाकू चलाने वाला कसाई बताया.

Related Articles

Back to top button