अजब-गजब

बीवी के ‘लव टेस्ट’ से पति पहुंच गया अस्पताल

रात के अंधेरे में शख्स जाकर सड़क के बीचो-बीच खड़ा हो गया. कई गाड़ियां किसी तरह टर्न लेकर उसे बचाती रहीं. लेकिन कुछ सेकेंड के बाद एक गाड़ी आई और शख्स काफी दूर तक घिसटता चला गया. यह घटना प्रूवी चीन के झेजियागं प्रांत के लिशुई का है. लैडबाइबल वेबसाइट से शख्स ने बताया, मैं यह जानना चाहता था कि मेरी बीवी मुझे सच में प्यार करती है या नहीं.

शख्स का सरनेम पैन है. ट्रैफिक कैमरा में दोनों के बीच हो रही झड़प कैद हो गई. फुटेज में पैन व्यस्त सड़क के बिल्कुल में बीच में खड़े दिख रहे हैं, जबकि पैजामा पहने हुए उनकी पत्नी उन्हें खींचते हुए दिख रही हैं. एक तेज रफ्तार से आ रही वैन पैन को टक्कर मार देती है जिसके बाद पैन की पत्नी पति का ऐक्सीडेंट देखकर तुरंत दौड़ पड़ती हैं.

इस हादसे के बाद स्थानीय अधिकारियों को बुलाया गया और पैन को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस अधिकारी झेंग शियाओ ने कहा, पैन भाग्यशाली था कि बच गया और उसकी हालत गंभीर नहीं है लेकिन उसके सिर और सीने की कई हड्डियां फ्रैक्चर हो गई. पैन ने पुलिस को बताया, मेरी पत्नी और मैं बहस कर रहे थे, इसी बीच मैं कुछ ड्रिंक्स लेने चला गया. रास्ते में मैंने उसे बुलाया और हम फिर से लड़ाई करने लगे.

पैन ने बताया, मैं देखना चाहता था कि वह मुझे रोकती है या नहीं. मैं जानना चाहता था कि वह मुझे असलियत में प्यार करती है या नहीं. लेकिन मुझे कार ने टक्कर मार दी और मैं घायल हो गया.

शख्स की पत्नी ने कहा, मैंने उससे कहा कि यह खतरनाक है और उसे चोट लग जाएगी. मैंने उसे कई बार पीछे खींचने की कोशिश की लेकिन कुछ काम नहीं आया. फुटेज से भी पत्नी के दावे की पुष्टि होती है. पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button