मनोरंजन

बेस्टी की शादी में पिंक साड़ी पहनकर जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वही गुलाबी साड़ी में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। खबर है कि जब कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग बंद हो जाने के बाद आलिया अपनी एक सहेली के शादी में शिरकत करने के लिए जयपुर पहुंची थी।

आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त की शादी में पिंक साड़ी में जोरदार डांस किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके साथ उनकी खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर, देविका आडवाणी, कृपा मेहता और मेघना गोयल सभी साथ दिखाई दे रही हैं। आलिया ने सहेली की शादी में जमकर धमाल मचाया था। आलिया का यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने किया है, जिसमें वह ‘जलेबी बाई’ पर स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं।

सोशल मीडिया वीडियो होने के बाद फैंस आलिया के डांस की तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद मिली छूट के बाज आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में स्पाट हुई थीं। इस दौरान आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर, मेघना गोयल और उसामा सिद्दीकी के साथ लंच पर गई थीं। उसामा सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस आउटिंग की तस्वीरें शेयर की।

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त आलिया का वीडियो सामने आया था, जो खूब वायरल भी हुआ। वहीं, वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो लीड रोल में होंगी और उनके किरदार का नाम सीता होगा। पीरियड ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर बन रही है। इस फिल्म को सुपरहिट ब्लॉकबस्टर बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button