अपराधफीचर्डराष्ट्रीय

बेहद शर्मनाक: विद्रोहियों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, सौतेले बेटे से करवाया रेप

कांगो: शास्त्रों में कहा गया है कि जब कलयुग अपने अंतिम चरण पर होगा तो पुरे विश्व में इंसानियत को इस कदर शर्मसार किया जायेगा कि कोई सोच भी नहीं सकता। लोग हैवानियत की सारी हदें पार कर जायेंगे और ऐसे-ऐसे काम करेंगे जिसे करनें से जानवर भी एक बार कतराते हैं। जी हाँ कम से कम इस घटना के बारे में जाननें के बाद तो आप यही कहेंगे कि शास्त्रों में जो भी लिखा है कलयुग के बारे में वो सब सही है। हाल ही में इंसानियत को शर्मसार करनें वाली एक ऐसी घटना हुई है जो आपको ऊपर से नीचे तक झकझोर देगी।

बेहद शर्मनाक: विद्रोहियों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, सौतेले बेटे से करवाया रेपमूक दर्शक बनकर देखती रही भीड़

अफ़्रीकी देश कांगों में बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यकीन मानिये इससे भयानक बलात्कार की घटना के बारे में आपनें पहले कभी नहीं सुना होगा। हाल ही में कांगों में एक महिला का बलात्कार सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने किया गया और भीड़ भी मूक दर्शक बनकर देखती रही। बलात्कार के बाद महिला को बेरहमी से पिटा गया और अंत में उसका सर धड़ से अलग करके उसे मौत की सजा दी गयी। यह खतरनाक मंजर देखकर वहाँ मौजूद लोगों की रूह काँप गयी।

यह खौफ़नाक वारदात उस समय प्रकाश में आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होनें लगा। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक महिला के साथ बलात्कार कर रहा है। इससे पहले महिला को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा जाता है। बाल पकड़कर उसे घसीटते हुए एक मंचनुमा चबूतरे पर लाकर उसके कपड़े निकाल दिए जाते हैं। महिला के ऊपर यह आरोप था कि उसनें सरकार विरोधियों के एक समूह को खाना खिलाया था। महिला ने खानें में विद्रोहियों को वर्जित मछली दी थी। ढाबे पर महिला के साथ उसका सौतेला बेटा भी काम करता था।

हत्या के बाद विद्रोहियों ने पिया महिला का खून

इसी आरोप में महिला और उसे सौतेले बेटे को यह खौफ़नाक सजा मिली। इस घटना को देखने के बाद वहाँ मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। महिला की हत्या करनें के बाद उसके खून को भी पिया गया। विद्रोहियों ने पूरी घटना को भीड़ के सामने अंजाम दिया लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। लोग बस इस भयावह घटना का तमाशा देखते रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना इसी साल अप्रैल की है। लेकिन यह घटना लोगों से छुपी हुई थी। अचानक से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होनें लगा।

विद्रोहियों ने तो हैवानियत की हद उस समय पार कर दी जब उन्होंने महिला के सौतेले बेटे से अपनी माँ के साथ ही सेक्स करनें के लिए कहा। इसके बाद दोनों को नग्न अवस्था में कोड़े भी मारे। महिला के साथ बलात्कार करनें के बाद दोनों का सर धड़ से अलग कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्या के बाद विद्रोहियों ने माँ और बेटे के खून को भी पिया और कईयों ने कटे हुए सर के साथ फोटो भी खिंचवाई। लोगों को दिखानें के लिए महिला और उसेक सौतेले बेटे की लाश को दो दिनों तक वहीँ छोड़ा गया था। इस शर्मनाक घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम है।

 

Related Articles

Back to top button