अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

बॉडी बिल्‍डर ने मंगेतर को जिंदा दफना दिया और फिर…

लंदन। स्‍टेसी जीविलियम को 39 साल के कीथ ह्यूगेस ने कुछ ही दिनों पहले प्रपोज किया था। दोनों एक दूसरे से प्‍यार करने लगे थे। एक दिन रोमांटिक वॉक के दौरान उनमें कहा सुनी हो गई और बॉडीबिल्‍डर कीथी ने 35 साल की स्‍टेसी को गहरी कब्र में जिंदा दफना दिया।

स्‍टेसी ने बताया कि वहां वह सांस नहीं ले पा रही थी। ऐसा लग रहा था मानो उसे लकवा मार गया हो। मगर, उसने हिम्‍मत नहीं हारी। वह किसी तरह घिसटते हुए आगे बढ़ी और वहां से निकली। स्‍टेसी ने इसकी पूरी कहानी बताई।

इस मामले में कीथी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है, लेकिन वह आठ साल बाद पेरोल लेने के योग्‍य हो जाएगा। स्‍टेसी को अब डर है कि रिहा होने के बाद वह कहीं फिर से हमला न करे।

bodybuilderattack_24_07_2016स्‍टेसी ने बताया कि जुलाई 2015 में हमले के बाद कीथी ने उसे स्‍वानसिया बे कोस्‍टल पाथ में ब्रासेलेट बे और लैंगलैंड बे के बीच दफना दिया था। उस वक्‍त मुझे लग रहा था कि हर चीज स्‍लो मोशन में हो रही है। मैं अपनी धड़कनों और पीछे से आ रही समुद्र की लहरों की आवाज को सुन सकती थी।

मैं वहां सांस नहीं ले पा रही थी, हिल नहीं पा रही थी। मैंने उठने की कोशिश की लेकिन शक्‍ित नहीं होने के कारण निकल नहीं सकी। मैं जहां थी, वहां से निकलने के लिए अपने नाखूनों का इस्‍तेमाल कर सकती थी। इस तरह से मैं खिसकते हुए वहां से निकली और पास के एक गोल्‍फ क्‍लब के सामने गिर गई।

वहां मैंने मदद के लिए आवाज लागई। इसके बाद बेहोश हो गई। स्‍टेसी को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां 26‍ दिन कोमा में रहने के बाद वह रिकवर कर पाईं। अतीत की दुखद यादों और दर्दभरे हमले के बाद वह अब चलने के लिए छड़ी का सहारा लेती हैं।

नशे में कार टकराने के बाद कीथ को जब गिरफ्तार किया गया, तो उसने क्राउन कोर्ट में कहा कि तु उसे कभी नहीं ढूंढ़ पाओगे। जब उसे बताया गया कि मैं जिंदा हूं, तो वह चकित रह गया।

 

Related Articles

Back to top button