मनोरंजन

‘बॉयफ्रेंड’ के बाद अब इस पर्सनल बात पर अफसोस कर रही हैं नेहा

बॉलीवुड की पॉपुलर स‍िंगर नेहा कक्कड़ बीते तीन महीनों से अपने ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोश‍िश कर रही हैं. नेहा का यह दर्द जगजाह‍िर है, क्योंकि खुद नेहा ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया. यही नहीं कई र‍ियल‍िटी शोज पर भी नेहा एक्टर ह‍िमांश कोहली संग ब्रेकअप को लेकर भावुक भी नजर आईं.

नेहा को इस हाल में देख स‍िंगर के फैंस ने सोशल मीड‍िया पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड को जमकर ट्रोल भी किया. हालांकि ट्रोल‍िंग के बाद नेहा का कहना है कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को पब्ल‍िक करने का पछतावा है.

नेहा ने कहा, “मैं बहुत ही इमोशनल इंसान हूं, मेरी पर्सनल लाइफ में जो भी बीते महीनों हुआ वो दुखद रहा. लेकिन मुझे इस बात का सबसे ज्यादा पछतावा है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्ल‍िक कर द‍िया.”

नेहा ने कहा, “बुरे वक्त में पता चलता है कि अपने इमोशन द‍िखाने से लोग आपके लिए कितने न‍िगेट‍िव हो जाते हैं. ह‍िमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया, ज‍ितना सोशल मीड‍िया पर उसे बुरा सुनना पड़ा. अब तक उसे बहुत बुरी बातें बोलीं जा रही हैं. मैंने यह सबक ले ल‍िया है कि ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगी.”

बता दें बीते साल स‍ितंबर में नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड ह‍िमांश कोहली संग अपने र‍िलेशनश‍िप को इंड‍िन आइडल के सेट पर ऑफ‍िश‍ियल कर द‍िया था. यह भी घोषणा हो गई थी कि दोनों जल्द शादी करेंगे. लेकिन इसके कुछ द‍िनों बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं.

नेहा के ब्रेकअप की घोषणा भी इंड‍ियन आइडल के सेट पर हुई, जब स‍िंगर को कई रोमांट‍िक नंबर को सुनकर रोते देखा गया. यही नहीं नेहा ने ह‍िमांश के लिए कई पोस्ट भी ल‍िखे. ब्रेकअप के बाद नेहा ने कई ऐसे गाने र‍िलीज किए ज‍िससे यह अंदाजा लगया गया कि नेहा को ह‍िमांश कोहली ने धोखा द‍िया है.

नेहा ने बीते द‍िनों सुपर डांसर शो में एक रोमांट‍िक ट्रैक सुनने के बाद इमोशनल होते हुए कहा था, “मैं बहुत दुखी हूं.” लेकिन अचानक ही नेहा कक्कड़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में उतर आई हैं. अब उन्होंने यह कहना शुरू कर द‍िया है कि ह‍िमांश ने मुझे धोखा नहीं द‍िया. उसे बुरा कहना बंद करें. नेहा ने अपना रुख क्यों बदला है इसका तो पता नहीं, लेकिन उम्मीद की जा रही है नेहा को सबक मिल गया है.

Related Articles

Back to top button