मनोरंजन

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सबके सामने कहा “खराब को-स्टार”

फिल्मों में एक साथ काम करते-करते प्यार हो जाना उतनी ही आम बात है जितनी की एक-दूसरे से नफरत हो जाना है. साथ में काम करने से जरूरी नहीं है कि बस प्यार ही हो, बल्कि कभी-कभी नफरत भी हो जाती है. बॉलीवुड में प्यार, ब्रेकअप और नफरत का सिलसिला तो चलता ही रहता है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सरेआम बॉलीवुड के सुपरस्टार को खराब को-स्टार कह दिया. आइये जानते है उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में.

खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की. परिणीति चोपड़ा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं. परिणीति ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल‘ से की थी जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला. जिसके बाद परिणीति ने कई सुपरहिट फिल्मों जैसे इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस में काम किया. परिणीति चोपड़ा ने अपने साथ काम करने वाले अभिनेता को ही खराब कह दिया. वो अभिनेता और कोई नहीं बल्कि…
ये है वो सुपरस्टार

बॉलीवुड के जिस सुपरस्टार को परिणीति ने सरेआम खराब को-स्टार कहा है वो और कोई नहीं बल्कि अभिनेता अर्जुन कपूर हैं. अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक है. अर्जुन कपूर और परिणीति ने फिल्म इश्कजादे में साथ काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. इन दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. कहा जाता है कि ये दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं, तो फिर ऐसा क्या हुआ जो परिणीति ने अर्जुन कपूर को ऐसा कह दिया. जानिए पूरा मामला…

अर्जुन कपूर खराब को-स्टार हैं- परिणीति चोपड़ा

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें परिणीति खुद अर्जुन को खराब को-स्टार कहती नजर आ रही हैं. परिणीति के साथ इस वीडियो में अर्जुन कपूर भी मौजूद है. परिणीति कहती हैं कि सभी फैंस को ये पता होना चाहिए कि तुम कितने खराब को-स्टार हो. साथ ही ये भी कहती हैं कि तुम्हारी हरकतें तो देखें लोग, तो पता चल जाएगा कि तुम बहुत खराब को-स्टार हो. देखिए इनका बिहेवियर तो देखिए जरा, कैसे कर रहे हैं. परिणीति ने ऐसा क्यूं कहा, ये जानने के लिए आप खुद ही देख लीजिए ये वीडियो.

तो इस वजह से परिणीति ने अर्जुन का कहा खराब को-स्टार
ये वीडियो देखने के बाद तो आपको पता चल ही गया होगा कि परिणीति अपने सबसे अच्छे दोस्त अर्जुन कपूर को ऐसा क्यूं कह रही हैं. दरअसल ये एक फनी टाइप वीडियो है जिसमें परिणीति अर्जुन की टांग खीचने के लिए ऐसा कह रही हैं, यानि की परिणीति ये सब सिर्फ मजाक से कह रही हैं. ये तो हम सभी जानते ही हैं कि परिणीति असल जिंदगी में काफी हंसमुख और मजाकिया हैं, बस इस वीडियो मे परिणीति अर्जुन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और मजाक के मूड में ये सब बोल रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BjuVPVXB8IU/?utm_source=ig_embed

इन दोनों की कैमिस्ट्री केवल पर्दे पर ही अच्छी नहीं लगती बल्कि रियल लाइफ में दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं. दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आ रही है, खबरों के मुताबिक फिल्म नमस्ते इंग्लैण्ड में दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button