मनोरंजनव्यापार

बड़ा खुलासा: विजय माल्या की बेटी निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्री, नाम जानकर आपको नहीं होगा यकीन

प्रिय दोस्तों भारतीय बैंकों को करीब 9400 करोड़ का खर्च लेकर विदेश में आराम से अपनी जिंदगी जी रहे हैं! विजय माल्या को आज हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा जान चुका है, जैसे कि आप सभी को मालूम है, कि विजय माल्या को पार्टी में  चारों तरफ हसीनों का होना बहुत अच्छा लगता है! आपको बता दें, कि इन हसीनाओं के बीच में इनकी एक बेटी भी और उनकी बेटी कोई और लड़की नहीं बल्कि बॉलीवुड की काफी बड़ी स्टार है! जी हां हम बात कर रहे हैं, समीरा रेड्डी जिन्होंने बॉलीवुड में काफी सारी फिल्मों में काम किया है!

आपको बता दें, कि समीरा और माल्या में  एक बहुत ही गहरा रिश्ता है! वैसे तो माल्या लड़कियों  को किसी वस्तु की तरह इस्तेमाल किया करते हैं! लेकिन बात अगर समीरा की करें, तो वह उन्हें अपनी बेटी की तरह मानते हैं! बहुत ही कम लोगों को मालूम है! समीरा माल्या की बेटी है, विजय हजारे समीरा का कन्यादान किया है, तो अब वह उनकी मुहँ बोली बेटी है!

 

समीरा भी विजय माल्या को अंकल कहां करती है! समीरा हिंदी में और दूसरी भाषाओं की फिल्में कर चुकी है, और वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड है! जब लोगों को समीरा और विजय माल्या के इस रिश्ते के बारे में मालूम चला तब लोगों ने इन दोनों को काफी खरी खोटी सुनाई, लेकिन उन्होंने इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं थी, और वह रिश्ते को निभाते हुए हैं, और उसका सम्मान भी करते हैं!

 

आपको पता है, कि बॉलीवुड में एक अभिनेत्री ऐसी भी है, जिन्हें माल्या की बेटी के रूप में जाना जाता है?हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी की! लेकिन समीर विजय माल्या की असली बेटी नहीं बल्कि ख़बरों की माने तो समीरा का कन्यादान विजय माल्या ने ही किया था! यही कारण है, कि समीरा भी उन्हें अपने बाप जैसा ही समझती है!

Related Articles

Back to top button