अन्तर्राष्ट्रीय

बड़ीखबर : कुलभूषण मामले में PM नवाज़ शरीफ ने कहा दबाव में नहीं आएगा पाकिस्तान

इस्लामाबाद : भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी और अपने कारोबार के सिलसिले में बलूचिस्तान गए और बाद में पाकिस्तान द्वारा फांसी की सजा सुनाए जाने की पीड़ा झेल रहे कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल बाजवा ने भेंट की। नवाज शरीफ से मिलने के बाद उन्होंने उन्हें जाधव को लेकर जानकारी दी और उन्हें विश्वास में लिया। दोनों ही किसी भी तरह के दबाव में न आने पर राजी हो गए।

योगी के इस फार्मूले से देश में सबसे ताकतवर हो जाएंगे यूपी के युवा…बड़ीखबर : कुलभूषण मामले में PM नवाज़ शरीफ ने कहा दबाव में नहीं आएगा पाकिस्तान

जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया नया ऑफर, FREE मिलेगा हाई स्पीड नेट

अभी-अभी : देश विरोधियों पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा…!

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद इस मामले में पाकिस्तान के सेना प्रमुख से चर्चा की। समा टीवी से मिली जानकारी के अनुसार सेना प्रमुख जनरल बाजवा, नवाज शरीफ से मिले और जाधव के मामले को लेकर प्रधानमंत्री को भरोसे में लिया। दोनों ही जाधव के मसले पर किसी भी तरह के दबाव में न आऐं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख से सुरक्षा और सीमा की स्थिति से जुड़े विषय पर चर्चा की। सेना प्रमुख और प्रधानमंत्री के बीच इस तरह की सीधी चर्चा थी।

CM योगी का ऐलान, 75 जिलों में हर समय दौड़ेंगी 150 एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस

कारों पर महा डिस्काउंट, 4 लाख तक की छूट

गौरतलब है कि जाधव को जासूसी और विध्वंसकारी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान ने मौत की सजा सुनाई। उन पर राॅ का एजेंट होने का आरोप भी पाकिस्तान ने लगाया था। जबकि भारत ने अपनी ओर से कहा था कि यदि पाकिस्तान में कुलभूषण के जीवन का नुकसान होता है तो इसे सुनियोजित हत्या माना जाएगा। वे अपने कारोबार को लेकर पाकिस्तान गए थे। ऐसे में उन पर जासूसी के आरोप लगाना गलत है।

Related Articles

Back to top button