टॉप न्यूज़फीचर्डव्यापार

बड़ी खुशखबरी: 365 दिन रोज पाएं 3GB डेटा और Redmi Note 6 Pro पर 2,200 रु कैशबैक

रिलायंस जियो ने सलाना प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। 1699 रुपए के इस प्लान में 365 दिनों तक हर दिन 1.5 जीबी डेटा का ऑफर है। लंबी अवधि वाले जियो के दूसरे अधिकांश प्लान की तरह, ये भी बेहद किफायती प्लान है। ये किफायती प्लान आपके लिए दोगुना फायदेमंद हो जाएगा, यदि आपके पास शाओमी स्मार्टफ़ोन है। हॉट न्यूज़ ये है कि शाओमी ने रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप की है। अब दोनों मिलकर चुनिंदा शाओमी डिवाइसेज पर अतिरिक्त डेटा ऑफर ला रहे हैं।

Jio-Xiaomi डबल डेटा ऑफर, एक नज़र

जैसा कि हमने ऊपर बताया, जियो ने 1699 रुपए में अपना सलाना रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। प्लान लेन वाले यूजर को 365 दिनों के लिए हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। और यदि आपके पास शाओमी स्मार्टफ़ोन है, तो आपको अतिरिक्त 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इस तरह आपको हर दिन कुल 3 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की वैधता समान रहेगी, यानी ये फायदा 365 दिनों तक मिलेगा। ऑफर के बारे में पूरी जानकारी के लिए आप जियो वेबसाइट पर जा सकते हैं। वहां जाइए और देखिए कि क्या आपके पास जो शाओमी स्मार्टफ़ोन है, उस पर ये ऑफर लागू हो रहा है, या नहीं।

जियो के इस सलाना प्लान में यूजर्स को मिलने वाले डेटा लाभ के अलावा, बिना किसी एफयूपी लिमिट के, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, नेशनल और रोमिंग) भी मिलेगा। साथ में पूरी अवधि तक हर दिन 100 एसएमएस का बंपर ऑफर भी है।

शाओमी भारत में अगले ही महीने Redmi Note 6 Pro स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने वाली है। चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर जियो के साथ पार्टनरशिप करते हुए, आने वाले हैंडसेट पर 2,200 रुपए का तत्काल कैशबैक भी देगी। साथ में 4.5 टीबी 4जी डेटा का भी लाभ मिलेगा। कैशबैक की बात करें, तो जियो ने स्पेशल दीवाली ऑफर भी लॉन्च किया है जिसमें वो अपने यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक दे रही है।

जियो दीवाली 100% कैशबैक ऑफर

ऑफर के हिसाब से, 1699 रुपए के जियो प्लान को सब्सक्राइब करने वालों को 30 नवंबर तक 100 फीसदी कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक कूपन के रूप में होगा। इनमें दो कूपन 200 रुपए और तीन कूपन 500 रुपए के होंगे। आप इस कूपन से रिलायंस डिजिलट में 5,000 रुपए तक की खरीददारी कर सकते हैं। वैसे ये ध्यान रखना होगा कि दो कूपन से एक साथ खरीददारी नहीं की जा सकेगी। कूपन का फायदा 31 दिसंबर 2018 तक ही लिया जा सकेगा।

यहां, ये बात भी ध्यान देने कि है कि कैशबैक ऑफर जियो के सलाना रीचार्ज प्लान तक ही सीमित नहीं है। यह उन लोगों के लिए भी उपलब्ध होगा जिन्होंने 149 रुपए का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लिया है। जियो को इसके सस्ते प्रीपेड रीचार्ज प्लान के लिए खासतौर से पहचाना जाता है। अब कंपनी जल्दी ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवाल आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने वाली है। कंपनी अपने जियोगीगाफाइबर प्लान के लिए 4जीब मॉडल अपनाने की योजना बना रही है।

Related Articles

Back to top button