दिल्लीराज्य

भाजपा पार्षद व उसके पति को जान से मारने की धमकी

images (32)भाजपा पार्षद व उसके पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। नांगलोई ईस्ट की निगम पार्षद भूमि चतर सिंह रछौया और उनके पति चतर सिंह रछौया को एक शख्स ने पिस्टल दिखाकर अपने पक्ष में गवाही देने के लिए धमकाया है।

दरअसल, वर्ष 2014 में चतर सिंह ने अवैध निर्माण के एवज में धर्मपाल लाकड़ा और तरसेम नामक शख्स को रिश्वत देने के आरोप में सीबीआई से गिरफ्तार करवाया था। तभी से दोनों आरोपी चतर व उनके परिवार के पीछे पड़े हैं। पीड़ित की शिकायत पर नांगलोई थाना पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित चतर सिंह अपनी पत्नी नगर निगम पार्षद भूमि के साथ डी-569, फेस-2, नांगलोई में रहते हैं। इनकी पत्नी वार्ड संख्या 31 से पार्षद हैं। 22 जुलाई 2014 को चतर ने धर्मपाल व तरसेम को एक लाख रुपये रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार करवाया था। दोनों जेल भी चले गए थे।

आरोप है कि मंगलवार सुबह चतर सिंह रेलवे स्टेशन के पास सैर के लिए निकले थे। इस बीच पिस्टल लिए एक शख्स ने उन्हें रोक लिया। उसने पिस्टल दिखाकर धमकाते हुए कहा कि 21 अप्रैल को सीबीआई कोर्ट में गवाही है, हमारे पक्ष में गवाही देना। ऐसा न करने पर आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

 
 

Related Articles

Back to top button