टेक्नोलॉजी

भारतीय बाजार में OnePlus 6T का सीधी टक्कर देने उतरा Honor View 20

अभी तक भारतीय बाजार में OnePlus 6T का सीधी टक्कर देने वाले स्मार्टफोन न के बराबर हैं।लेकिन Honor View 20 में वो सब कुछ दिखता है जो वन प्लस 6टी को कड़ी टक्कर दे सकता है।हालांकि अभी इसके भारत लॉन्च की तारीख का ऐलान होना बाकी है।

नई दिल्ली: हुआवे की सबसिडरी ऑनर ने View 20 लॉन्च कर दिया है। जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन सिर्फ ऐमेजॉन पर मिलेगा। इस वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन लिस्ट कर दिया गया है और आपको यहां Notify Me का ऑप्शन भी दिखेगा। अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यहां सजिस्टर कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन का इंतजार करना काफी हद तक सही भी है, क्योंकि इसमें कुछ नई चीजें देखने को मिलेंगी। इसमें ऑल स्क्रीन डिस्प्ले है और पंच होल सेल्फी कैमरा है। कोई बेजल नहीं हैं और इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

भारत में इस स्मार्टफोन का नाम V20 हो सकता है। कंपनी के मुताबिक इसे 22 जनवरी को पेरिस में ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। इसी के करीब भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में टर्बो लिंक फीचर दिया गया है जो आपके लिए काफी फायदेमंद होगा। अगर वाईफाई की स्पीड कम है तो ये LTE से कनेक्ट हो जाएगा। इसके लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है, ये खुद से ही कनेक्ट होगा। इस स्मार्टफोन में Kirin 980 प्रोसेसर दिया गया है और इसे आप 6GB या 8GB रैम वेरिएंट के साथ खरीद सकते हैं।

भारत में अगर यह 35,000 रुपये के अंदर लॉन्च होता है तो इससे सबसे ज्यादा खतरा OnePlus 6T को होगा। क्योंकि इस रेंज में अभी भारतीय बाजार में ये बेस्ट स्मार्टफोन है और ऐसे में अगर Honor View 20 ग्राउंड ब्रेकिंग फीचर के साथ आता है तो जाहिर है लोगों को इसमें दिलचस्पी होगी। पहली बार भारतीय मार्केट में 48 मेगापिक्सल के साथ कोई स्मार्टफोन आएग तो मुमकिन है लोग इसे खरीदना चाहेंगे। चीन में इसकी कीमत देखें तो मुमकिन है भारत में ये आक्रामक कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Related Articles

Back to top button