टेक्नोलॉजी

भारत में लॉन्च हुआ Motorola One Action, मिलेगा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन एक्शन (Motorola One Action) लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला वन एक्शन की भारतीय बाजार में बिक्री 30 अगस्त से होगी। बाजार में मौजूद अन्य स्मार्टफोन की तरह ही मोटोरोला वन एक्शन में भी अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की यह भी खासियत है कि आप वर्टिकली, लैडस्कैप वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Motorola One Action की कीमत और लॉन्चिंग ऑफर्स
मोटोरोला वन एक्शन के 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है। यह फोन सिर्फ एक ही वेरियंट में मिलेगा और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। मोटोरोला वन एक्शन के साथ जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा 125 जीबी एक्स्ट्रा डाटा भी मिल रहा है।

Motorola One Action की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को एंड्रॉयड Q और R का भी अपडेट मिलेगा। इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। इसके अलावा इस फोन में सैमसंग का एक्सिनॉज 9609 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इस फोन में ग्राफिक्स के लिए माली G72 MP3 GPU और 4 जीबी रैम है। Motorola One Action में 128 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे।

Motorola One Action का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ वीडियो स्टेबलाइजेशन मिलेगा। साथ ही रियर कैमरे से वर्टिकल स्थिति में भी लैडस्कैप वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा। फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Motorola One Action की बैटरी और कनेक्टिविटी
फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/A जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन में पावर देने के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके लिए इसमें 10वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा।

Related Articles

Back to top button