स्पोर्ट्स

भारत से हार कर, न्यू ईयर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को नए साल का जश्न मनाने की बजाए मैदान पर पसीना बहाना उचित समझा. मौजूदा सीरीज में भारतीय टीम के हाथों 1-2 से सीरीज में पिछड़ रही कंगारू टीम के कप्तान टिम पेन सहित सात खिलाड़ियों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर अभ्यास किया. खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच की तैयारियों के मद्देनजर एससीजी की नेट्स पर हाथ खोले. मंगलवार को ही टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलियाई टीम ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के आमंत्रण पर उनके आधिकारिक आवास पर पहुंची थी.

भारत से हार कर, न्यू ईयर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बहाया पसीनाक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ‘चौदह सदस्यीय टीम के सात सदस्यों टिम पेन, नाथन लियोन, उस्मान ख्वाजा, एरॉन फिंच, मार्कस हैरिस, पीटर हैंडस्कॉम्ब और मार्नस लाबुशेन ने 2019 के पहले दिन सुबह सिडनी की खिली हुई धूप में अभ्यास किया.’ वैकल्पिक सत्र के दौरान लेग स्पिनर लाबुशेन ने क्वीन्सलैंड के अपने साथी ख्वाजा के लिए गेंदबाजी की. लाबुशेन को इस मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है.

तीन टेस्ट मैचों में केवल एक अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज फिंच ने नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं की. रिपोर्टों के अनुसार उन्हें अंतिम एकादश से बाहर किया जा सकता है.

अन्य बल्लेबाजों ने न्यू साउथ वेल्स के गेंदबाजों ट्रेंट कोपलैंड और मिकी एडवर्ड्स का सामना किया, सीए की वेबसाइट के अनुसार ‘अब भी संभावना है कि टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाए तथा फिंच को निचले क्रम में उतारा जाए जहां प्रथम श्रेणी स्तर पर वह बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तथा बाकी बल्लेबाज एक स्थान ऊपर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे.’

Related Articles

Back to top button