अपराधउत्तर प्रदेश

मथुरा में धार्मिक स्थल पर महिला से गैंगरेप, आरोपी लापता

मथुरा में बरसाना के एक प्रसिद्ध धार्मिक स्‍थल पर महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप के आरोपी वहां काम करने वाले चौकीदार और रसोइया हैं। पूरा घटनाक्रम वहां की सुरक्षा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
बताया गया है कि उड़ीसा की रहने वाली 40 वर्षीय महिला राधाष्टमी पर मथुरा होकर बरसाना में दर्शन के लिए आई थी। उसके बाद वह यहीं रुक गई। रात को वह एक धार्मिक स्‍थल के परिसर में ही रुका करती थी। सुबह वहां आने वाले श्रद्धालु भीख में जो उसे दे देते हैं उससे ही दो वक्त की रोटी का गुजारा हो जाता है। 

अभी-अभी: पीएम मोदी देश को दे सकते है खास तौफा, अब 32रुपए/लीटर सस्ता हो सकता है पेट्रोल

बताया गया है कि बीती 11 सितंबर को महिला धार्मिक स्‍थल के हॉल में सोई हुई थी। रात को करीब 10 बजे वहां का चौकीदार और रसोइया हॉल में घुस आए और सो रही महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। होश आने पर महिला ने दोनों को पहचान भी लिया। 

इसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। जब पुलिस ने शिकायत की तो पुलिस ने धर्मस्‍थल के हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले। फुटेज में घटना की पुष्टि हो रही है। एसपी देहात आदित्य शुक्ला का कहना है आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button