अपराधदिल्ली

मदर डेयरी कैशियर से हुई 17 लाख की लूट की गुत्थी सुलझी

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में  मदर डेरी व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट की रकम के लाखो रूपयें, 1 टाटा सफारी और वारदात में शामिल 2 बाइक और हथियार बरामद  कर लिए हैं. स्पेशल स्टाफ की टीम ने 17 लाख की लूट को महज 80 घंटे के अंदर सुलझा दिया, स्पेशल स्टाफ ने सीसीटीवी और टेक्निकल सेर्विलन्स के जरिए इस लूट की गुत्थी को सुलझाया.

दरसअल खोड़ा इलाके से मदर डेरी के दो कैशियर 17 लाख रुपये लेकर मयूर विहार इलाके में बैंक में पैसे जमा कराने ले जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सामने आई सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह बदमाश रेकी करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने वारदात  में शामिल मुशा गैंग के सभी बदमाशों को पकड़ लिया और वारदात में इस्तेमाल किए गए 2 बाइक और चाकू और कट्टा भी बरामद कर इस लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है.

पुलिस के मुताबिक नवजीत नाम के शख्स ने मुशा गैंग को सूचना दी थी कि खोड़ा इलाके से मदर डेयरी के दो कैशियर बाइक से 17 लाख रुपए लेकर मयूर विहार के तरफ बैंक में पैसे जमा करवाने जाएंगे. उसके बाद मुशा गैं ने िस लूट को अंजाम दिया और लूट के बाद वो मौके से भाग गए, हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button