अपराधराज्यराष्ट्रीय

मप्र : कांग्रेस विधायक की अश्लील सीडी से राजनीतिक भूचाल

satyइंदौर (एजेंसी)। मध्य प्रदेश में एक और विधायक की कथित अश्लील सीडी ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। इस सीडी में कांग्रेस विधायक सत्यनारायण पटेल को कथित तौर पर एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। विधायक पटेल ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है और साइबर क्राइम पुलिस से जांच की मांग की है।
पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के तत्कालीन वित्तमंत्री राघवजी की एक अश्लील सीडी आई थी  इसके बाद राघवजी को मंत्री पद गंवाने के साथ पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया था। अब इंदौर के देपालपुर से कांग्रेस विधायक सत्यनारायण पटेल की कथित सीडी बाजार में आई है। इस सीडी के कुछ दृश्यों को सोशल साइट पर भी अपलोड किया गया है।
कथित अश्लील सीडी बाजार में आने की खबर मिलते ही पटेल हरकत में आए और उन्होंने इस प्रकरण की साइबर क्राइम पुलिस से जांच कराने की मांग की है। उनका कहना है कि विधानसभा चुनाव है और कुछ लोगों ने मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची है। इसमें सच्चाई नहीं है। पटेल ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि उनके खिलाफ  राजनीतिक लोगों ने साजिश रची है। उन्हें आशंका है कि इस साजिश में कांग्रेस से जुड़े लोग भी शामिल हो सकते हैं जो उनका विधानसभा का टिकट कटवाना चाहते है। पटेल ने बताया है कि उन्हें बीते रोज ही इस कथित सीडी के बारे में पता चला था, उसी के बाद उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वे इसे पूरी तरह फर्जी करार देते हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मध्य प्रदेश प्रवास से एक दिन पहले विधायक की कथित सीडी के बाजार में आने से कांग्रेस भी सकते में है। गांधी की गुरुवार को इंदौर में भी सभा है।

Related Articles

Back to top button