जीवनशैली

मर्दों के किस करने के स्टाइल से सब समझ लेती हैं लड़कियां

kissing-mistakes_landscape_1458025620अगर आप अच्छे किसर बनना चाहते हैं या आप ये नहीं चाहते कि आपकी किस से पार्टनर खुश होने के बजाए गुस्सा हो जाए, तो कुछ गलतियां करने से बचें। आपको शायद पता भी नहीं होगा लेकिन मर्द जब जब ये हरकतें करते हैं तो लड़कियों को बहुत बुरा लगता है और उनके रोमांस की इच्छा खत्म हो जाती है।
आप किस तरह लड़की को किस करते है, इससे वो समझ जाती है कि आप कैसे प्यार करेंगे। बेहतर होगा लड़की के होठों को टॉफी समझ कर चबाते मत रहिए। होठों को काटिए मत। ऐसा करने से लड़की की सारी उत्तेजना धीमी पड़ जाती है।
किसी भी लड़की को किस के व्कत बहुत ज्यादा जवान का इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता। इसलिए अगर आप ऐसा करते हैं तो आदत सुधार लीजिए। ये हरकत आपकी पार्टनर का मूड खराब कर सकती है। किस के पहले 30 सेकेंड में जबान का बिलकुल इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।
 
भूल कर भी अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते वक्त उसकी बट को पकड़ने की कोशिश न करें। खासकर अगर आपका रिश्ता नया नया है। ऐसा करने से आपको किस भले ही न मिले, थप्पड़ जरूर मिल सकता है।

बोरिंग, उत्साहहीन किस करने से बुरा कुछ नहीं हो सकता। अगर आप किस करते वक्त ढीले पड़ जाते हैं, तो इसका मतलब आपको किस में कोई दिलचस्पी नहीं। ऐसा दिखाने से आपकी पार्टनर बुरा मान जाएगी।

 

 

 

Related Articles

Back to top button