टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

महिला नेता ने माकपा विधायक पर यौन शोषण का लगाया आरोप, महिला आयोग की प्रमुख ने कहा- गलतियां हो जाती हैं


तिरुअनंतपुर : केरल में माकपा विधायक पीके शशि पर एक महिला नेता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिकायत को लेकर माकपा आंतरिक जांच करा रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेकर केरल पुलिस को जांच का आदेश दिया। दूसरी ओर, केरल में आयोग की प्रमुख एससी जोसेफिन आरोपी विधायक के बचाव में उतर आईं। उन्होंने कहा कि हम सब मनुष्य हैं और ऐसी गलतियां हो जाती हैं।

भाजपा और कांग्रेस ने विधायक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। यौन शोषण के मामले पर शुक्रवार को जोसेफिन ने कहा कि हम सब मनुष्य हैं और गलतियां तो होती हैं। पार्टी के अंदर भी लोगों से गलती हो सकती है। अभी हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। जब घटना हुई नहीं तो केस कैसे दर्ज होगा? माकपा के अंदर ऐसे मामलों के लिए पहले से व्यवस्था है और वे शुरुआती जांच करा रहे हैं।

महिला ने की थी ई-मेल से शिकायत
बीते 14 अगस्त को माकपा पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी को डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) की महिला नेता ने ई-मेल भेजा था। शिकायत में आरोप लगाया था कि विधायक पीके शशि ने पलक्कड़ स्थित माकपा कार्यालय में उसके यौन शोषण का प्रयास किया। हालांकि, विधायक ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि कुछ लोग मुझे राजनीतिक रूप से बर्बाद करना चाहते हैं। मैं जांच का सामना करूंगा।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

Related Articles

Back to top button