ज्ञान भंडार

मां को छुड़ाने के लिए चिल्लाते रहे बच्चे पत्नी को धारदार हथियार से काट रहा था पति

muz1_1482041430मुजफ्फरपुर.बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के आरिजपुर में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। घर में पति बच्चों के सामने ही पत्नी को काट रहा था। मां को बचाने के लिए 5 बच्चे रोते और चिल्लाते रहे। लेकिन कातिल को बच्चों की रोने पर भी दया नहीं आई। किसी व्यक्ति ने बताई थी अवैध संबंध की बात…
मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। थाने में लाकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। दंपती के पांच बच्चे हैं। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार गांव में बालेश्वर मांझी ईंट भट्ठे पर काम करता है। शनिवार को काम पर जाने के बाद गांव के किसी व्यक्ति ने उसको पत्नी से किसी और का संबंध होने की बात बताई। इससे आक्रोशित होकर बालेश्वर दोपहर में घर पहुंचा। पत्नी को पीटने लगा। इस दौरान घर में रखे दाब को उठा लिया और तबाड़तोड़ पत्नी के सिर और गर्दन पर वार करने लगा।
बच्चे मां को बचाने के लिए करते रहे शोर
यह देख उसके बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग और बगल के स्कूल के शिक्षक उसके घर पहुंचे। पत्नी को उसके चंगुल से निकालना चाहा तो बालेश्वर ने लाठी से उन पर हमला करना चाहा। लाठी, ईंट और दाब का भय दिखा सभी लोगों को करीब एक घंटे तक घर के बाहर ही रहने पर मजबूर कर दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
 
पुलिस को काबू करने में भी हुई परेशानी
पुलिस ने बालेश्वर को कड़ी मशक्कत के बाद काबू में किया। पत्नी गिरिजा देवी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। मेडिकल में देर शाम महिला ने दम तोड़ दिया। फिलहाल उसके बच्चे अपने चाचा के घर में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button