उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

मायावती ने कहा- दलित वोट बांटकर भाजपा उठाना चाहती है फायदा, इसी लिए बनाई भीम आर्मी

लखनऊ। बीएसपी चीफ मायावती ने बीजेपी और भीम आर्मी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर दलित वोट बांटकर भाजपा को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए एकजुट रहने की अपील भी की है। मायावती ने कहा कि दलितों का वोट बांटने के लिए बीजेपी भीम आर्मी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिये पहले चन्द्रशेखर को बी.एस.पी. में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षडयंत्र विफल रहा।

अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है। एक दूसरे ट्वीट में मायावती ने कहा कि दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। यह संगठन बीजेपी ने ही षडयंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है। बता दें कि हाल ही में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि मेरा एकमात्र लक्ष्य मोदी जी को हराकर गुजरात भेजना है।

चंद्रशेखर आजाद ने वाराणसी में रोड शो भी किया। अपनी जीत की दावेदारी करते हुए उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा और जीत लूंगा, क्योंकि मई के महीने में मैं किसी हाल में कोई भी चीज हारता नहीं हूं। पत्रकारों से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि देश के 48 खरब रुपए अमीरों के पास हैं और वे गरीबों की खाल उतारने का काम कर रहे हैं। हमें इसका जवाब चाहिए। चंद्रशेखर ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में बैठी सरकार गरीबों को लूट रही है। उन्होंने यह दावा भी किया कि इस सरकार में 2 करोड़ युवाओं की नौकरियां छीन ली गईं।

Related Articles

Back to top button