Uncategorized

माशूका संग ब्याह रचाने कोर्ट पहुंचा चार बच्चों का बाप, पत्नी ने सिर से उतारा इश्क का भूत

एजेन्सी/   vlcsnap-2016-03-29-11h27m56s999चार बच्चों के पिता को प्रेमिका के साथ शादी रचाने का खयाल खासा महंगा पड़ा. समस्तीपुर न्यायालय परिसर में दूसरी शादी रचाने आए प्रेमी युगल की जमकर पिटाई कर दी गई. युवक की पहली पत्नी ने प्रेमिका को निशाना बनाते हुए उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मामला उजियारपुर थाने के जनकपुर गांव से जुड़ा है. शिवनारायण शर्मा के पुत्र संतोष शर्मा की शादी वर्ष 1999 में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा गांव की रेणु देवी से हुई थी. इनके चार बच्चे भी हैं. संतोष काफी दिनों से बंगलुरू में कारपेंटर का काम करता था लेकिन पत्नी और बच्चों को अपने साथ नहीं रखता था.

इस बीच संतोष की पहली पत्नी को जानकारी मिली की उसका पति कोर्ट में किसी दूसरी लड़की के साथ शादी करने जा रहा है. इसके बाद उसने कोर्ट परिसर में पहुंच कर अपने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी.

महिला के मुताबिक उसका पति बंगलुरू में रहता था, जहां एक लड़की से उसका प्रेम हो गया और दोनों चोरी छिपे वहां पति-पत्नी के तौर पर रहने लगे. इसके बाद दोनों समस्तीपुर न्यायालय में शादी करने पहुंचे ही थे कि प्रेमी की पहली पत्नी ने दोनों को पकड़ लिया और पिटाई करना शुरू कर दी.

रेणु व संतोष के परिजनों के बीच लिखित कानूनी कार्रवाई के तहत समझौता कराया गया, तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद प्रेमिका लक्ष्मीदेवी को उसके भाई के हवाले कर उसके घर भि‍जवा दिया गया

Related Articles

Back to top button