महाराष्ट्रराज्य

मुंबई में पति को बेटी के सामने मार जिस कमरे में दफनाया, उसी में प्रेमी के साथ रही महिला

 

मुंबई: महिला ने पति की हत्या कर अपने कमरे में दफना लिया. फिर इसी कमरे में रहती रही. प्रेमी भी इसी घर आकर इसी कमरे में रुकता रहा. चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए. पुलिस प्रेमी और महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज घटना की जांच कर रही है.

मुंबई के पश्चिमी उपनगर दहिसर में 28 वर्षीय एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित तौर पर पति की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही दफना दिया. महिला की पहचान राशिदा शेख के तौर पर हुई है, जबकि उसके प्रेमी की पहचान अमित मिश्रा के रूप में हुई है. राशिदा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिकारी ने बताया कि घटना दहिसर (पूर्वी) के रावल पाडा इलाके में 12 दिन पहले हुई जब आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी के सामने ही रईस शेख की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों ने शेख के शव को महिला के कमरे में ही दफन कर दिया.

शेख कपड़े की दुकान में सेल्समैन का काम करता था और उसके पड़ोसी ने जब एक हफ्ते से अधिक समय से उसे नहीं देखा तो 25 मई को उसने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. अधिकारी ने बताया कि मामला तब प्रकाश में आया, जब शेख का भाई उसके घर आया और उसकी भतीजी ने उसे हत्या के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पुलिस शव बरामद करने की प्रक्रिया में है.

Related Articles

Back to top button