अपराधदिल्लीराज्य

मुफ्त में नहीं दिया बिस्किट का पैकेट, तो मालिक की कर दी हत्या

दिल्ली में बदमाशों ने एक बिस्किट के पैकेट की वजह से बेकरी मालिक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दरअसल, आरोपी आए दिन पीड़ित की बेकरी से मुफ्त में बिस्किट के पैकेट उठा ले जाते थे. जब पीड़ित ने उन्हें मना किया तो गुस्से में बदमाशों ने उसका कत्ल कर दिया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

मामला बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके का है. मृतक की पहचान 23 वर्षीय वकील के रूप में हुई है. वकील इलाके में एक बेकरी चलाता था. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. धीरे-धीरे वकील अपने काम को आगे बढ़ा रहा था.

इसी इलाके में रहने वाला सांची नामक बदमाश अक्सर वकील की बेकरी से बिस्किट के पैकेट उठा लेता था और पैसे भी नहीं देता था. पैसे की मांग करने पर वह अकड़ दिखाकर वहां से चला जाता. बीते दिन, सांची अपने तीन साथियों के साथ वकील की बेकरी पर आया.

जैसे ही सांची ने बिस्किट का पैकेट उठाया, वकील ने उसे मना कर दिया. दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इसी मामूली बात पर सांची भड़क गया. उसने साथियों के साथ मिलकर वकील को बेकरी से बाहर निकाला और उसे चाकू घोंपकर मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. घायल वकील को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां समय पर इलाज न मिलने पर वकील की दर्दनाक मौत हो गई. दूसरी तरफ सूचना मिलने के बावजूद पुलिस भी कई घंटो तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची.हालांकि, बाद में पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया. पुलिस अब मामले की जांच कर आरोपियों को तलाश रही है. इस घटना से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है. वहीं, पुलिस की लापरवाही पर भी सवाल उठ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button