फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

मुलायम सिंह यादव ने कहा हमें अन्याय के खिलाफ खड़ा होना चाहिए

लखनऊ: चुनाव हारने के बाद प्रदेश में अपने लिए जमीन तलाश रही समाजवादी पार्टी कर्मठ कार्यकर्ता और समाजवादी आंदोलन के जुझारू नेता राजनारायण की रविवार को 31वीं पुण्यतिथि थी .जिसे प्रदेश की राजधानी में स्थित पार्टी मुख्यालय पर मनाया गया. इस मौके पर समाजवादी पार्टी के सारे कार्यकर्ता मौजूद थे.मुलायम यादव ने कहा हमें अन्याय के खिलाफ खड़ा होना चाहिए

इस कार्यक्रम के मुख्यतिथि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव थे .उन्होंने उनके चित्र पर माल्यार्पण पर श्रद्धाजंलि अर्पित की. साथ ही कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी को मजबूती देने के साथ हमें अन्याय के खिलाफ खड़े होने और न्याय का साथ देने का संकल्प भी लेना चाहिए. 

आपको बता दें कि समाजवादी के इस कार्यक्रम में उनके कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ने कहा   कि देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने राजनारायण के संबंध में अपने कई संस्मरण सुनाए और कहा कि राजनारायण जी जो कहते थे वही करते थे. हमें नहीं उन्ही की राह पर चलना चाहिए.

जिससे की हम देश में चल रहे असामाजिकता को रोक सके. वहीँ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि राजनारायण का एक नाम संघर्ष भी है. वे क्रांतिकारी नेता थे .जहां अन्याय देखते थे स्वयं आगे बढ़कर उसका विरोध करते थे. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एस.आर.एस. यादव, आनंद भदौरिया सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button